सितारों से सजी उत्तर प्रदेश की टीम ट्रॉफी की रेस से बाहर, विजेता कर्नाटक दूसरे नंबर पर काबिज

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : सितारों से सजी उत्तर प्रदेश की टीम ट्रॉफी की रेस से बाहर, विजेता कर्नाटक दूसरे नंबर पर काबिज

सितारों से सजी उत्तर प्रदेश की टीम ट्रॉफी की रेस से बाहर, विजेता कर्नाटक दूसरे नंबर पर काबिज

Google Image | सुरेश रैना

सितारों से सजी उत्तर प्रदेश की टीम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के मुकाबलों में बेदम नजर आ रही है। सोमवार को कर्नाटक के साथ हुए एलिट ग्रुप-ए के मुकाबले में उत्तर प्रदेश को टीम को फिर हार का सामना करना पड़ा। प्रदेश की टीम 5 मैचों में चार बार हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। जबकि, कर्नाटक 5 मैचों में चार में जीत दर्ज कर 16 अंकों के साथ ग्रुप में पंजाब के बाद दूसरे स्थान पर बरकरार है। सोमवार को हुए मुकाबले में उत्तर प्रदेश की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर सिर्फ 132 रन ही बना सकी। कर्नाटक ने 5 विकेट खोकर 136 बना कर जीत हासिल की।

यूपी के दोनों ओपनर ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। अभिषेक गोस्वामी ने 47 और करण शर्मा ने 41 रन बनाये। पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने पर अभिषेक गोस्वामी (47) और करण शर्मा (41) ने पहले विकेट के लिये 69 रन जोड़कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलायी। पर इन दोनों के आउट होने के बाद उत्तर प्रदेश की टीम लड़खड़ा गई। मध्यम क्रम के बल्लेबाजों ने फिर निराश किया। मध्यम क्रम का कोई बल्लेबाज दहाई की संख्या में नहीं पहुंच सका। स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। कप्तान प्रियम गर्ग महज 6 रन बनाकर आउट हो गए। 

उत्तर प्रदेश की टीम 20 ओवर में सिर्फ 132 रन बना सकी। यूपी ने अपनी पारी में 33 रन के अंतराल में सात विकेट गंवा दिया। कनार्टक के दो गेंदबाजों, जे सुचित और प्रवीण दुबे ने तीन-तीन विकेट झटके। कनार्टक की तरफ से गत आईपीएल में स्टार रहे देवदत्त पडिकल ने 34 रन बनाए। कर्नाटक की टीम के कप्तान करुण नायर ने 21 और अनिरुद्ध जोशी ने 21 रनों की पारी खेली। श्रेयस गोपाल ने नाबाद 47 रन बनाकर सबका दिल जीत लिया। यूपी के लिए गेंदबाजी करते हुए करण शर्मा ने 23 रन देकर दो विकेट हासिल किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.