मेरठ के युवाओं ने ओलंपिक और कॉमनवेल्थ में बढ़ाया देश का गौरव, फिर भी नहीं मिला कोई सहयोग

बड़ी खबर : मेरठ के युवाओं ने ओलंपिक और कॉमनवेल्थ में बढ़ाया देश का गौरव, फिर भी नहीं मिला कोई सहयोग

मेरठ के युवाओं ने ओलंपिक और कॉमनवेल्थ में बढ़ाया देश का गौरव, फिर भी नहीं मिला कोई सहयोग

Social Media | अधिकारियों के साथ ब्लॉक प्रमुख गौरव चौधरी

Meerut News : मेरठ के युवाओं ने देश का गौरव बढ़ाया है उनको उसके बावजूद भी सहयोग नहीं मिल पा रहा है। इसी को लेकर ओलंपिक और कॉमनवेल्थ में देश का नाम रोशन करने वाले युवाओं के लिए जानी के ब्लॉक प्रमुख गौरव चौधरी ने अफसरों से मुलाकात की है।

प्रतिभागियों ने अपने बलबूते पर की तैयारी
क्षेत्र के गुरुकूल प्रभात आश्रम के तीरंदाजी के धुरंधरों ने ओलंपिक तक का सफर तय किया है और देश के साथ क्षेत्र का भी नाम रौशन किया है। इसके साथ ही हाल में मेरठ की दो युवा प्रतिभागियों ने कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक हासिल कर भारत और मेरठ के नाम इतिहास रचा है, लेकिन दुख की बात यह है कि इतने बड़े खेल में हिस्सा लेने और इस प्रतिस्पर्धा में हिस्सा लेने की तैयारी इन सभी प्रतिभागियों ने मात्र परिवार वालों की मदद से और अपने बलबूते पर किया है। 

ब्लॉक प्रमुख ने खटखटाया अधिकारियों का दरवाजा 
जानी के ब्लॉक प्रमुख गौरव चौधरी ने छेत्र के खेल प्रतिभागियों को बेहतर सुविधाएं कराने के लिए काफी प्रयास किया। उन्होंने खेल मैदान बनाने के लिए कई अधिकारियों का दरवाजा खटखटाया और गांव-गांव भटककर मैदान की जगह तराशने लगे। अधिकारियों के साथ गेझा गांव में पहुंचकर ब्लॉक प्रमुख ने मैदान का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। गौरव चौधरी का कहना है कि आने वाले समय में सिवालखास विधानसभा क्षेत्र की खेल प्रतिभाएं राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर परचम लहराने के लिए उत्सुक हैं। इसके प्रशिक्षण में कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.