बीजेपी ने जारी की 91 प्रत्याशियों की सूची, सीएम सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी को देवरिया से टिकट, देखें पूरी लिस्ट

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : बीजेपी ने जारी की 91 प्रत्याशियों की सूची, सीएम सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी को देवरिया से टिकट, देखें पूरी लिस्ट

बीजेपी ने जारी की 91 प्रत्याशियों की सूची, सीएम सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी को देवरिया से टिकट, देखें पूरी लिस्ट

Google Image | Shalabh Mani Tripathi

Lucknow : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपने अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार रहें हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी ने 91 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। बीजेपी की तरफ से जारी की गई इस लिस्ट में रामपुर खास से नागेश प्रताप सिंह, भोगनीपुर से राकेश सचान, कुण्डा से सिंधुजा मिश्रा, अयोध्या से वेद प्रकाश गुप्ता, बहराइच से अनुपमा जायसवाल, बलहा से सरोज सोनकर, देवरिया से मुख्यमंत्री के सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी, लालगंज से नीलम सोनकर, मेहनगर से मंजू सरोज, जमानियां से सुनीता परीक्षित सिंह को उम्मीदवार बनाया है। 

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल लगातार तैयारियों में लगे हुए हैं। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है जिसको लेकर लगातार तमाम गाइडलाइन का पालन करते हुए प्रचार भी जारी है। इसी बीच नेताओं के दलबदल का दौर भी अपने चरम पर है। कही टिकट न मिलने से नाराजगी को कहीं अन्य कारणों से नेता लगातार दलबदल भी कर रहे हैं। वहीं सत्तापक्ष औऱ विपक्ष के बड़े नेता लगातार एक दूसरे पर हमलावर भी दिखाई दे रहे हैं।

देखें पूरी लिस्ट

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.