डॉक्टर सपना को गाजियाबाद की इस सीट से विधायक बनाने के लिए जेपी नड्डा और स्वतंत्र देव सिंह को लिखा पत्र

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : डॉक्टर सपना को गाजियाबाद की इस सीट से विधायक बनाने के लिए जेपी नड्डा और स्वतंत्र देव सिंह को लिखा पत्र

डॉक्टर सपना को गाजियाबाद की इस सीट से विधायक बनाने के लिए जेपी नड्डा और स्वतंत्र देव सिंह को लिखा पत्र

Tricity Today | वैश्य अग्रवाल परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता

Ghaziabad News : साहिबाबाद विधान सभा क्षेत्र से शिक्षाविद् डॉ. सपना बंसल को भाजपा से टिकट देने की मांग उठाई गई है। इस संबंध में वैश्य अग्रवाल परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने भाजपा के प्रदेश और राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र भेजा है। पत्र में उन्होंने कहा है कि साहिबाबाद विधान सभा क्षेत्र में बड़ी संख्या में अग्रवाल समाज एवं वैश्य समाज के लोग रहते हैं, मगर आज तक समाज की किसी महिला को भाजपा द्वारा टिकट नहीं दिया गया है, जिससे लोगों में कहीं ना कहीं रोष है।

भाजपा आज नारी शक्ति को प्रतिनिधित्व देने की बात जगह-जगह रखती है और पढ़े-लिखे व्यक्ति को समाज में समर्पित व्यक्ति को आगे लाने में अग्रसर है। संगठन का मानना है कि डॉ. सपना बंसल विधायक पद के लिए खरी उतरती हैं। अभी हाल ही में 19 दिसंबर को गाजियाबाद में विराट वैश्य अग्रवाल महाकुंभ सम्मेलन का आयोजन हुआ था, जिसमें डॉ. सपना के समर्थन में साहिबाबाद विधान सभा से सबसे अधिक लोग पहुंचे थे। इस संबंध में पार्टी स्तर से भी जानकारी हासिल की जा सकती है। डॉ. सपना बंसल ने कोरोना काल के अंदर रात-दिन एक करके मानवता की सेवा में अपने को पूरी तरह झोंक दिया था।

उन्होंने केवल अग्रवाल समाज का ही दिल नहीं जीता अपितु आज समाज के प्रत्येक वर्ग पर अपनी ओजस्वी वाणी से पूरी तरह पकड़ बना रखी है। देश को उन जैसे व्यक्तित्व की आवश्यकता है। वैश्य अग्रवाल परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने भाजपा के राष्ट्रीय एवं प्रदेश अध्यक्ष से इस विषय में गंभीरता से विचार कर इस विषय पर समाज तथा देश हित में उचित निर्णय लेने की अपील की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.