गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों से पंकज सिंह, तेजपाल नागर और धीरेन्द्र सिंह को मिला टिकट

BIG BREAKING : गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों से पंकज सिंह, तेजपाल नागर और धीरेन्द्र सिंह को मिला टिकट

गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों से पंकज सिंह, तेजपाल नागर और धीरेन्द्र सिंह को मिला टिकट

Tricity Today | प्रत्याशियों की सूची जारी

गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों से पंकज सिंह, तेजपाल नागर और धीरेन्द्र सिंह को मिला टिकट New Delhi : बीजेपी दिल्ली मुख्यालय पर आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गई है। इस सूची में अगर बात करें गौतमबुद्ध नगर से नोएडा, दादरी और जेवर सीट से पार्टी ने अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं। दिल्ली से सटे नोएडा विधानसभा से राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को टिकट दिया गया है। दादरी सीट से तेजपाल नागर और जेवर विधानसभा सीट से धीरेंद्र सिंह को उम्मीदवार घोषित किया है। योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे। इसकी घोषणा हो गई है।

तीनों विधायकों पर योगी सरकार ने जताया विश्वास
नोएडा विधानसभा के वर्तमान विधायक पंकज सिंह है। दादरी विधानसभा से वर्तमान विधायक तेजपाल नागर हैं और जेवर विधानसभा से वर्तमान विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह है। उत्तर प्रदेश सरकार ने एक बार फिर तीनों नेताओं को मैदान में खड़ा किया है। तीनों का टिकट फाइनल हो गया है। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में इसकी घोषणा हुई है। योगी आदित्यनाथ सरकार ने तीनों विधायकों पर एक बार फिर विश्वास जताया है।

योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे चुनाव
इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे। उत्तर प्रदेश की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज की सिराथू विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। लोनी में वर्तमान विधायक भारतीय जनता पार्टी के नंदकिशोर गुर्जर हैं। इस विधानसभा चुनाव में नंदकिशोर गुर्जर को ही भारतीय जनता पार्टी ने टिकट दिया है। लोनी विधानसभा से नंदकिशोर को उम्मीदवार बनाया गया है। मुरादनगर से अजीत पाल त्यागी को भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवार घोषित किया है। शिकारपुर से अनिल शर्मा को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, उत्तर प्रदेश की मथुरा विधानसभा सीट से योगी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा चुनाव लड़ेंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.