जेवर से रालोद ने अवतार सिंह भड़ाना को दिया टिकट, वेस्ट यूपी के लिए सपा-रालोद की पहली लिस्ट देखिए

BIG BREAKING : जेवर से रालोद ने अवतार सिंह भड़ाना को दिया टिकट, वेस्ट यूपी के लिए सपा-रालोद की पहली लिस्ट देखिए

जेवर से रालोद ने अवतार सिंह भड़ाना को दिया टिकट, वेस्ट यूपी के लिए सपा-रालोद की पहली लिस्ट देखिए

Google Image | रालोद ने अवतार सिंह भड़ाना को दिया टिकट

जेवर से रालोद ने अवतार सिंह भड़ाना को दिया टिकट, वेस्ट यूपी के लिए सपा-रालोद की पहली लिस्ट देखिए UP Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी गठबंधन ने पहली सूची जारी कर दी है। राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी ने गठबंधन कर 29 उम्मीदवारों को मैदान में खड़ा किया है। राष्ट्रीय लोकदल के टिकट से अवतार सिंह भड़ाना जेवर विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे। इसके अलावा हापुड़ से गजराज सिंह को राष्ट्रीय लोक दल ने उम्मीदवार घोषित किया है।

अवतार सिंह भड़ाना बने जेवर प्रत्याशी
यूपी विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल में गठबंधन हुआ है। गठबंधन के बाद सपा-रालोद ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है। गौतमबुद्ध नगर की जेवर विधानसभा से अवतार सिंह भड़ाना को प्रत्याशी बनाया है। गुरुवार को ही अवतार सिंह भड़ाना ने राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया जयंत चौधरी से मुलाकात करने की थी। जिसके बाद अब उनका जेवर से चुनाव लड़ना फाइनल हो गया है।

अवतार सिंह भड़ाना की इन वोटरों पर नजर
अवतार सिंह को उत्तर प्रदेश में गुर्जर वोटरों वाली विधानसभा सीट की तलाश थी, जो अब पूरी हो गई है। जेवर विधानसभा में गुर्जरों के साथ मुसलमान वोटर अच्छे-खासे हैं। फरीदाबाद का बॉर्डर भी है। लिहाजा, इलाके को अपना घर बताना, रिश्तेदारियां निकालना, सेवा करने का वादा और बेटा बनकर चूल्हे-चौके तक पहुंचना आसान रहेगा। सपा-रालोद का गठजोड़ अल्पसंख्यक वोटर मिलने की गारंटी नजर आ रही है। गुरुवार की देर शाम को अवतार सिंह भड़ाना का जेवर विधानसभा से टिकट फाइनल हो गया हैं।

वेस्ट यूपी के लिए सपा-रालोद की पहली लिस्ट देखिए

Image

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.