RLD ने सबसे बड़े सवाल पर लगाया फुलस्टॉप, बागपत और बिजनौर के उम्मीदवार घोषित, जयंत और चारु चौधरी...

Lok Sabha Elections 2024 : RLD ने सबसे बड़े सवाल पर लगाया फुलस्टॉप, बागपत और बिजनौर के उम्मीदवार घोषित, जयंत और चारु चौधरी...

RLD ने सबसे बड़े सवाल पर लगाया फुलस्टॉप, बागपत और बिजनौर के उम्मीदवार घोषित, जयंत और चारु चौधरी...

Google Photo | जयंत और चारु चौधरी

West Uttar Pradesh : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल ने हाथ मिला लिया। इसके बाद राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। जयंत चौधरी ने बताया कि बागपत से राजकुमार सांगवान और बिजनौर से चंदन चौहान चुनाव लड़ेंगे। उसके अलावा विधान परिषद के लिए योगेश चौधरी की घोषणा की गई है।

जयंत चौधरी और चारु चौधरी कहां से लड़ेंगे चुनाव?
सोमवार की सुबह उत्तर प्रदेश में चर्चा थी कि बागपत से जयंत चौधरी खुद चुनाव लड़ सकते हैं या फिर उनकी पत्नी मैदान में खड़ी होगी, लेकिन अभी तक उन्होंने अपने नाम को लेकर या अपनी पत्नी के नाम को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। बताया जा रहा है कि बहुत जल्द राष्ट्रीय लोकदल की नई लिस्ट जारी होगी। जिसमें जयंत चौधरी और उनकी पत्नी चारु चौधरी का नाम शामिल होगा। हालांकि, जाट बेल्ट को भी इस बात का इंतजार है कि जयंत चौधरी कहां से चुनाव लड़ेंगे।

जयंत चौधरी के करीबी को मिलेगी योगी के मंत्रिमंडल में जगह!
इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रिमंडल में राष्ट्रीय लोकदल के नेता को शामिल कर सकते हैं। इसको लेकर लखनऊ में तेजी के साथ चर्चा शुरू हो गई है। इसी के साथ कुछ विधायकों का लखनऊ में आगमन शुरू हो गया है। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बैठक कर रहे हैं। अभी उत्तर प्रदेश में 8 मंत्रियों के पद खाली हैं, जिनको मंगलवार की शाम 5:00 बजे तक भरा जाएगा। सोमवार को चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भी मुलाकात की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.