ट्रैक्टर ट्राली और कार में टक्कर, दो लोगों की मौत, एक गंभीर

मेरठ में सड़क हादसा : ट्रैक्टर ट्राली और कार में टक्कर, दो लोगों की मौत, एक गंभीर

ट्रैक्टर ट्राली और कार में टक्कर, दो लोगों की मौत, एक गंभीर

Tricity Today | क्षतिग्रस्त कार

Meerut news : मेरठ के मवाना क्षेत्र में रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार और ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया है। दोनों वाहनों को भी अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने हुआ हादसा
उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के निवासी दिलशाद अपने दो अन्य साथियों गांव कटाई निवासी शौकत और अरेफिन के साथ रविवार को कार में सवार होकर मेरठ की ओर जा रहे थे। बताया गया है कि जब वे मवाना में मेरठ रोड पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्राली से उनकी कार की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से किसी तरह कार में फंसे तीनों लोगों को बाहर निकाला।

दिलशाद को किया मेरठ रेफर
भीषण टक्कर के कारण कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके कारण कार में फंसे लोगों को निकालने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे में कार सवार शौकत और अरेफिन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दिलशाद गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल दिलशाद को एंबुलेंस के माध्यम से मेरठ के एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। घटना के बाद पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया है। इसके बाद पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात सुचारू कराया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.