तीन स्मगलर दबोचे, गोली लगने से दो जख्मी

मेरठ में पुलिस और गो-तस्करों में मुठभेड़ : तीन स्मगलर दबोचे, गोली लगने से दो जख्मी

तीन स्मगलर दबोचे, गोली लगने से दो जख्मी

Google Image | मेरठ में पुलिस और गो-तस्करों में मुठभेड़

Meerut news : मेरठ की दौराला थाना पुलिस और एसओजी टीम की सोमवार तड़के रूहासा गांव में रजबहे की पटरी पर गो-तस्करों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ दौरान दो गो-तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गए। गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने पशु कटान के औजार बरामद किए। पुलिस ने घायल गो-तस्करों के एक अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया है। घायल तस्करों को पुलिस ने सीएचसी दौराला में उपचार के लिए भर्ती कराया है। 

पुलिस टीम पर की फायरिंग
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सोमवार तड़के दौराला थाना पुलिस टीम को थाना क्षेत्र के रूहासा गांव के रजबहे की पटरी के पास तीन गो-तस्करों के होने की सूचना मिली थी। सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना पुलिस और एसओजी की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर खड़े गो-तस्करों ने भागने का प्रयास किया और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में दो गो-तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गए। इस दौरान पुलिस ने मौके से तीन गो-तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुठभेड़ में घायल हुए दोनों बदमाशों को दौराला सीएससी में उपचार के लिए भर्ती कराया है। 

काफी दिनों से थी तलाश
पुलिस के अनुसार, मुठभेड़ में पकड़े गए गो-तस्करों की पहचान मेरठ निवासी जुनैद, जावेद उर्फ चवन्नी और खतौली मुजफ्फरनगर निवासी शाहाबाद के रूप में हुई है। सीओ दौराला अभिषेक पटेल के अनुसार दौराला थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने मुठभेड़ में तीन गो-तस्करों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.