लाइव मर्डर की वारदात सीसीटीवी में कैद, स्विमिंग पूल में हुई घटना 

मेरठ में बच्चों के सामने पिता की गोली मारकर हत्या : लाइव मर्डर की वारदात सीसीटीवी में कैद, स्विमिंग पूल में हुई घटना 

लाइव मर्डर की वारदात सीसीटीवी में कैद, स्विमिंग पूल में हुई घटना 

Tricity Today | मृतक की फाइल फोटो

Meerut News : मेरठ में मंगलवार रात लोहियानगर थाना क्षेत्र के भड़ाना स्विमिंग पूल में एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गया था। लाइव मर्डर की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। मृतक युवक अरशद नौचंदी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ 18 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी बिलाल पर भी हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज है। देर रात मोहम्मद दाऊद, मोहम्मद बिलाल, मोहम्मद असलम और दानिश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल सभी फरार हैं। पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए 2 टीमें लगाई हैं। 

बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में था अरशद 
जैदी फार्म निवासी अरशद 4 जून की शाम करीब 7:20 बजे अपने दो मासूम बेटे-बेटियों के साथ भड़ाना स्विमिंग पूल में नहाने गया था। वीडियो में दिख रहा है कि स्विमिंग पूल में अरशद का कुछ लोगों से विवाद हुआ। इसी बीच बिलाल नाम के युवक ने जेब से तमंचा निकाला और अरशद की कनपटी पर गोली मार दी। अरशद मौके पर ही गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। पिता को सामने पड़ा देख तीनों छोटे बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। मृतक के साथ उसका 12 वर्षीय बेटा उमर फारूक, 8 वर्षीय बेटी कुलसुम, 5 वर्षीय आयत और साला अहद शामिल थे।

पिता को खून से लथपथ देख चीख पड़े बच्चे
पिता को अपने सामने खून से लथपथ देख दोनों बच्चे जोर-जोर से चीखने लगे। सूचना मिलने पर परिजन पहुंचे और अरशद को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.