छात्र को अगवा कर उसके मुंह पर पेशाब किया, सात हैवानों का हैरान करने वाला वीडियो वायरल

यूपी के मेरठ में मध्य प्रदेश जैसी खौफनाक वारदात : छात्र को अगवा कर उसके मुंह पर पेशाब किया, सात हैवानों का हैरान करने वाला वीडियो वायरल

छात्र को अगवा कर उसके मुंह पर पेशाब किया, सात हैवानों का हैरान करने वाला वीडियो वायरल

Tricity Today | Video Viral

Meerut News : मध्य प्रदेश के सीधी जिले जैसी मानवता को शर्मसार करने वाली घटना अब उत्तर प्रदेश के मेरठ में भी सामने आई है। यहां 7 युवकों ने मिलकर 12वीं के छात्र को पहले अगवा किया। उसके बाद उसके साथ मारपीट की और चेहरे पर पेशाब कर दिया। इस हैरान करने वाली घटना का वीडियो आरोपियों ने ही बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया। मानवता को झकझोर देने वाली इस घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने 7 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज एक आरोपी आशीष को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जमानत मिल गई। घटना मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र की है। बताया जाता है कि दोस्तों ने शराब पीने के बाद छात्र के बाल पकड़कर जमकर पिटाई की। जान से मारने की धमकी देते हुए पिस्टल मुंह में डाल दी। गले में बेल्ट डालकर सुनसान जगह ले गए और वहां उसके मुंह पर पेशाब किया। 

मध्य प्रदेश के सीधी में भी हो चुकी है ऐसी घटना
बता दें कि इससे पहले जुलाई के महीने में मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुई थी। वहां पूर्व विधायक के प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला ने आदिवासी युवक पर पेशाब कर करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था। पुलिस ने उस पर एनएसए लगाकर जेल भेजा था। प्रशासन ने उसी दिन शाम को बुलडोजर से उसका घर ढहा दिया था। 

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, गंगानगर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक ने पिछले वर्ष 12वीं की थी। वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयार कर रहा है। छात्र के पिता के मुताबिक, 13 नवंबर की रात उनका बेटा मेडिकल के जागृति विहार में मौसी के घर गया था। वहां उसका दोस्त राजन मिल गया। वह उसे साथ ले गया। इसके बाद आशीष मलिक निवासी अजंता काॅलोनी, मोहित ठाकुर निवासी सोमदत्त विहार, अवि शर्मा निवासी जेल चुंगी और तीन अज्ञात ने उनके बेटे के साथ मारपीट शुरू कर दी। वे सभी शराब के नशे में थे। उन्होंने छात्र को लाठी-डंडो से बेरहमी से पीटा। उसके गले में बेल्ट डालकर मारा। मुंह में पिस्टल ठूंस दी। वे उसे जागृति विहार में सुनसान इलाके में ले गए। जान से मारने की धमकी दी। उसके मुंह पर पेशाब कर दिया। पूरी घटना का वीडियो बना लिया। उसे अधमरी हालत में छोड़कर चले गए। 14 नवंबर की सुबह नौ बजे बदहवास बेटा घर पहुंचा तो उसने मारपीट की जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने मेडिकल थाने में तहरीर दी जिस पर पुलिस ने 16 नवंबर को आरोपियों के खिलाफ बलवा, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी और मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली।

वीडियो वायरल होने के बाद हुआ घटना का खुलासा
पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि बेटे ने 14 नवंबर को पेशाब करने के बारे में नहीं बताया था। 19 नवंबर को उन्हें वीडियो के बारे में पता चला तो पेशाब किए जाने की जानकारी हुई। उन्होंने मेडिकल थाने में जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमे में आईपीसी की धारा 294 बढ़ा दी। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी आशीष मलिक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। दूसरे फरार आरोपी अवि शर्मा, राजन, मोहित ठाकुर और अन्य युवकों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इंसाफ नहीं मिला तो करेंगे आत्मदाहपीड़ित छात्र के पिता का कहना है कि पुलिस को इस मामले में अपहरण की धारा भी लगानी चाहिए। इसको लेकर वे एसएसपी से मिलेंगे। अगर आरोपी जेल नहीं गए तो वे आत्मदाह करने के लिए मजबूर होंगे।

साक्ष्यों के साथ अदालत में पेश किया मेडिकल थाना प्रभारी सूर्य दीप सिंह का कहना है कि आरोपी आशीष मलिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 323, 504, 506 और 294 के अंतर्गत कार्रवाई की गई है। वीडियो और फोटो भी साक्ष्य के रूप में पेश किए गए। रविवार दोपहर उसे कोर्ट में पेश कर दिया गया। थाना प्रभारी का कहना है कि पेशाब वाली बात परिजनों ने शनिवार को बताई तो इसके बाद मुकदमे में धारा बढ़ा दी गई। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी को भी दबिश दी जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.