नोएडा आई कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे का पालतू कुत्ता गायब, 500 घरों में तलाशी के बाद ऐसे मिला वापस

Meerut News : नोएडा आई कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे का पालतू कुत्ता गायब, 500 घरों में तलाशी के बाद ऐसे मिला वापस

नोएडा आई कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे का पालतू कुत्ता गायब, 500 घरों में तलाशी के बाद ऐसे मिला वापस

Tricity Today | मेरठ कमिश्नर सेल्वा कुमारी का पालतू कुत्ता बरामद

Meerut News : मेरठ की कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे का पालतू कुत्ता गायब हो गया। रविवार की शाम करीब 7:00 बजे सेल्वा कुमारी जी का पालतू कुत्ता गायब हो गया था। जिसके बाद प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों में खलबली मच गई। करीब 24 घंटे तक आसपास के इलाकों की तलाशी की गई। इतना ही नहीं कुत्ते को ढूंढने के लिए 500 घरों में तलाशी और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। हालांकि, 24 घंटे बाद कुत्ता वापस अपने घर आ गया।

3 वर्षों से सेल्वा कुमारी जे के साथ रहता है डॉगी
सेल्वा कुमारी जे के पास साइबेरियन हस्की ब्रीड नस्ल का कुत्ता है। जो सेल्वा कुमारी जे के साथ उनके आवास पर करीब 3 वर्षों से रहता है। रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा आए थे। इस दौरान मेरठ की कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे भी नोएडा में थी। तभी अचानक उनका कुत्ता आवास से लापता हो गया। जब शाम को 7:00 बजे कमिश्नर वापस अपने आवास पर पहुंची तो उनको डॉगी दिखाई नहीं दिया। उन्होंने अपने कर्मचारियों को ढूंढने के लिए लगा दिया और मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई।

500 से भी ज्यादा घरों में तलाशी की
जैसे ही स्थानीय पुलिस को पता चला कि कमिश्नर मैडम का पालतू कुत्ता गायब हो गया है तो हड़कंप मच गया। करीब 24 घंटे तक तलाशी की गई। इस दौरान 500 से भी ज्यादा घरों में तलाशी की गई और 150 से भी ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, लेकिन के बावजूद भी कुत्ते का कुछ पता नहीं चल पाया। केवल सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा था। बताया जा रहा है कि सोमवार कि सुबह से लेकर शाम तक कुत्ते की तलाशी की गई। पुलिस ने काफी स्थानों पर घरों में जाकर भी कुत्ते को ढूंढ़ा। कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे. ने बताया कि कुत्ता आवास से बाहर चला गया था, बाद में आवास के पास ही मिल गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.