चार बदमाशों की आपसी लड़ाई में चली गोली बीए की छात्रा को लगी, हालत स्थिर, बदमाश फरार

Meerut Breaking: चार बदमाशों की आपसी लड़ाई में चली गोली बीए की छात्रा को लगी, हालत स्थिर, बदमाश फरार

चार बदमाशों की आपसी लड़ाई में चली गोली बीए की छात्रा को लगी, हालत स्थिर, बदमाश फरार

Social Media | जानकारी देते सर्किल ऑफिसर अमित कुमार राय

चार बदमाशों की आपसी लड़ाई में चली गोली बीए की छात्रा को लगी, हालत स्थिर, बदमाश फरार  यूपी के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शहर के ब्रह्मपुरी इलाके में तीन- चार आरोपी किसी बात को लेकर आपस में लड़ रहे थे। इसी दौरान उनमें से एक शख्स ने फायरिंग कर दी। मगर बदकिस्मती से गोली करीब से गुजर रही एक बीए की छात्रा को लगी। वह अचेत होकर तुरंत जमीन पर गिर पड़ी। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। युवती की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। पुलिस सीसीटीवी और दूसरे माध्यमों से आरोपियों की पहचान कर रही है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फिलहाल हालत स्थिर
मेरठ के सर्किल ऑफिसर अमित कुमार राय ने इस दर्दनाक हादसे के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना हैरान कर देने वाली है। हालांकि गंभीर रूप से घायल युवती की हालत फिलहाल स्थिर है और डॉक्टरों की टीम लगातार उसकी देखभाल में लगी है। उसका अच्छी तरह इलाज हो रहा है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारी ने कहा कि मेरठ के ब्रह्मपुरी इलाके में तीन-चार लोग किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए थे।

निशाना चूका और हुआ हादसा
इस दौरान आसपास से लोग गुजर रहे थे। इसी बीच उनमें से एक आरोपी ने फायरिंग कर दी। मगर उसका निशाना चूक गया और गोली बगल से गुजर रही एक युवती को लगी। वह तुरंत अचेत होकर गिर पड़ी। इससे आसपास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। अपराधी भी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घायल युवती को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गय। पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज से एक आरोपियों की पहचान कर ली है। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमों को लगा दिया गया है।

यह है पूरा घटनाक्रम
पुलिस अधिकारी ने बताया कि नूर नगर निवासी अंकित कौशिक की माधवपुरम सेक्टर-1 स्थित सौन्दर्य प्रसाधन की दुकान है। बुधवार रात बीए की छात्रा कोमल मिश्रा दुकान पर सामान खरीदने आई थी। उसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी। घटना में सामान खरीदने आई छात्रा घायल हो गई जबकि दुकानदार बाल-बाल बच गया। हमलावार हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये। घटना से आक्रोशित व्यापार संघ ने चेतावनी दी है कि अगर सभी हमलावर जल्द नहीं पकड़े गये, तो शुक्रवार को बाजार बन्द करके हड़ताल की जायेगी। 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.