यूपी में पूरब से पश्चिमी तक पीएम मोदी चढ़ाएंगे भगवा रंग, मिशन-370 का होगा शंखनाद

लोकसभा चुनाव 2024 : यूपी में पूरब से पश्चिमी तक पीएम मोदी चढ़ाएंगे भगवा रंग, मिशन-370 का होगा शंखनाद

यूपी में पूरब से पश्चिमी तक पीएम मोदी चढ़ाएंगे भगवा रंग, मिशन-370 का होगा शंखनाद

Tricity Today | लोकसभा चुनाव 2024

UP News/ Loksabha Chunav : भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) उत्तर प्रदेश में मिशन-370 शुरू करने जा रही है। मोदी इस मुहिम की शुरुआत करने जा रहे हैं। हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के इस अभियान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) रविवार को वाराणसी से शुरू करेंगे। करीब 650 बूथों पर होने वाली टिफिन बैठकों से पीएम वर्चुअली जुड़ेंगे। बूथ जीतने के साथ ही 2019 की तुलना में हर बूथ पर 370 वोट अधिक पाने के लिए प्रेरित करेंगे। करीब 65 हजार कार्यकर्ता इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। जिसके बाद यह यह मुहिम पूरे यूपी में छिड़ेगी।

बीजेपी का  मिशन-370 यूपी में शुरू
आपको बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में 50 फीसदी वोट पाने का आंकड़ा पार कर चुकी भाजपा का फोकस इस बार 55 प्रतिशत वोट पाने पर है। इस लक्ष्य प्राप्ति के लिए पार्टी ने मिशन-370 शुरू किया है यानि हर बूथ पर पहले से 370 वोट अधिक। यह अभियान न केवल वोट का आंकड़ा बढ़ाएगा बल्की लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित भी करेगा। इससे अगामी लोकसभा चुनाव में वोटों की संख्या में बढ़ोतरी हो पाएगी। 

लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का शंखनाद 
पीएम 31 मार्च को जहां पश्चिमी यूपी में मेरठ में पहली रैली कर चुनावी शंखनाद करेंगे। वहीं, पूरब में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 650 बूथों पर होने वाली टिफिन बैठकों से वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे। हर बूथ पर पार्टी के कम से कम 100 कार्यकर्ता रहेगे यानि 65 हजार से अधिक लोगों को बूथ मजबूत करने का तरीका बताएंगे। फिर यह मुहिम पार्टी पूरे प्रदेश में चलाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.