नोएडा से लेकर हापुड़ तक सिनेमाघरों में पुलिस फाॅर्स तैनात

कड़ी सुरक्षा के बीच फिल्म 'पठान' रिलीज : नोएडा से लेकर हापुड़ तक सिनेमाघरों में पुलिस फाॅर्स तैनात

नोएडा से लेकर हापुड़ तक सिनेमाघरों में पुलिस फाॅर्स तैनात

Tricity Today | सिनेमाघरों में पुलिस फाॅर्स तैनात

West Uttar Pradesh : हापुड़ के दो सिनेमाघरों में फिल्म पठान बुधवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रिलीज हुई। जनपद हापुड़ के दो सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज हुई। हापुड़ और पिलखुवा के सिनेमाघरों में भारी पुलिस बल तैनात रहा। हापुड़ के एनवाई सिनेमा में पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे सीओ अशोक सिसोदिया ने बताया कि हापुड़ के एक ही सिनेमा घर में फिल्म पठान रिलीज हुई है, जहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त है। एसपी मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि हापुड़ और पिलखुवा दोनों ही सिनेमा घरों में सुरक्षा के पुलिस ने कड़े प्रबंध किए हैं।

विभिन्न शहरों में पठान का हो रहा बहिष्कार 
आपको बता दें कि इस फिल्म का विभिन्न हिंदू संगठन विरोध कर रहे हैं। इस बात को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर के सिनेमा हालों और मॉल के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) रविशंकर छवि ने बताया कि जनपद में कहीं पर किसी तरह के विरोध की सूचना अभी तक नहीं है।

शाहरुख खान को 100 करोड़ का चार्ज किया
फिल्म को लेकर लोगों के बीच जो एक्साइटमेंट थी, वो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। फैंस अपनी टिकटें, फिल्म से सींस की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। लोग शाहरुख के प्रति अपनी दीवानगी दिखा रहे हैं। शाहरुख ने इस फिल्म के जरिए बतौर लीड एक्टर 4 साल बाद वापसी की है। फिल्म के टीजरऔर ट्रेलर में शाहरुख का बिंदास एक्शन पहले देखा जा चुका है। बताया जाता है कि शाहरुख ने फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं, जबकि दीपिका पादुकोण को फिल्म के लिए 15 और जॉन इब्राहिम को 20 करोड रुपए मिले हैं। बताया जाता है कि पठान फिल्म की एडवांस में 5.50 लाख टिकट बिक चुके हैं। 

अभी तक साढ़े 4 स्टार 'पठान' फिल्म को मिले
ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने पठान को साढ़े 4 स्टार दिए हैं। उन्होंने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है। अपने रिव्यू में उन्होंने लिखा कि फिल्म में स्टार पावर, स्टाइल, स्केल, गाने, कंटेंट और सरप्राइजेस हैं। शाहरुख ने दमदार वापसी की है उन्होंने फिल्म को साल की पहली सुपरहिट फिल्म बताया है।

अन्य खबरे