कार की टक्कर से बाइक सवार पीआरडी जवान की मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा

Meerut News : कार की टक्कर से बाइक सवार पीआरडी जवान की मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा

कार की टक्कर से बाइक सवार पीआरडी जवान की मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा

Tricity Today | क्षतिग्रस्त कार

Meerut news : मेरठ में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ड्यूटी से घर वापस लौट रहे एक पीआरडी जवान को एक तेज गति से आ रही कार के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में पीआरडी जवान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी कार चालक सहित दो लोगों को हिरासत में लिया। घटना को लेकर भैंसा गांव के लोगों ने मौके पर जमकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर शांत किया। मामले में पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है।

नंगली इशा गांव में सामने हुआ हादसा 
जानकारी के अनुसार, मेरठ जिले के मवाना थाना क्षेत्र स्थित भैंसा गांव में 50 वर्षीय अजब सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया गया है कि अजब सिंह पीआरडी जवान थे और हाल में उनकी ड्यूटी मेरठ में तेजगढ़ी स्थित विजिलेंस दफ्तर में लगी थी। शुक्रवार की सुबह वह ड्यूटी समाप्त करने के बाद बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। जब वह इंचौली थाना क्षेत्र के नंगली इशा गांव के पास पहुंचे, तभी एक तेज रफ्तार कार के चालक ने रॉन्ग साइड में आकर अजब सिंह की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पीआरडी जवान अजब सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। 

ग्रामीणों ने किया हंगामा
दुर्घटना के बाद मौके पर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना इंचौली थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि कार में दो युवक और एक युवती सवार थी। कार सवार युवक युवती को पेपर दिलाने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। हादसे की सूचना पर भैंसा गांव से काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। हंगामा कर रहे ग्रामीणों को पुलिस ने किसी तरह समझाकर शांत किया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.