बागपत के सांसद सत्यपाल सिंह पर गम्भीर आरोप, रालोद उम्मीदवार ने कहा- मेरा अपहरण कर जबरदस्ती भाजपा ज्वाइन करवाई

BIG BREAKING : बागपत के सांसद सत्यपाल सिंह पर गम्भीर आरोप, रालोद उम्मीदवार ने कहा- मेरा अपहरण कर जबरदस्ती भाजपा ज्वाइन करवाई

बागपत के सांसद सत्यपाल सिंह पर गम्भीर आरोप, रालोद उम्मीदवार ने कहा- मेरा अपहरण कर जबरदस्ती भाजपा ज्वाइन करवाई

Google Image | सांसद सत्यपाल सिंह

बागपत के सांसद सत्यपाल सिंह पर गम्भीर आरोप, रालोद उम्मीदवार ने कहा- मेरा अपहरण कर जबरदस्ती भाजपा ज्वाइन करवाई आरएलडी की जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी ममता  किशोर के पति जय किशोर ने बागपत के भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह पर जबरन दबाव बनाकर बीजेपी में शामिल।करने ला आरोप लगाया है। शनिवार को राष्ट्रीय लोक दल कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जय किशोर ने बागपत के बीजेपी सांसद सतपाल सिंह पर आरोप लगाया कि सांसद ने उनका अपहरण करके जबरदस्ती बीजेपी में शामिल करवाया है। इसके लिए उन्होंने प्रलोभन भी दिया और उनकी फोटो खींचकर उसे वायरल कर दी। पुलिस से शिकायत करने पर पुलिस ने भी उल्टा उन पर ही दबाव बनाया। 

उन्होंने बताया कि किसी तरह चकमा देकर वह अपले लोगों के बीच पहुंच पाये हैं । उन्होंने दावा किया कि वो आरएलडी के सच्चे सिपाही हैं और हमेशा आरएलडी के साथ ही रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह पार्टी से कभी गद्दारी नहीं कर सकते हैं और आरएलडी की तरफ से ही जिला पंचायत अध्यक्ष पद का नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। ममता जय किशोर के आरएलडी से नामांकन के बाद बीजेपी का निर्विरोध चुने जाने का गणित बिगड़ गया है । अब बागपत में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए बीजेपी से बबली और आरएलडी से ममता किशोर में कांटे की टक्कर शुरू हो गयी है।

शनिवार सुबह बीजेपी में शामिल होने की मिली थी जानकारी
बागपत से राष्ट्रीय लोक दल के जिला पंचायत अध्यक्ष पद की  प्रत्याशी ममता किशोर ने केंद्रीय मंत्री और बागपत से भाजपा के सांसद सतपाल सिंह के पास पहुंचकर भाजपा की सदस्यता ज्वाइन की थी। इससे राष्ट्रीय लोकदल के खेमे में खलबली मच गई थी। ममता किशोर के बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के साथ ही यह भी चर्चा तेज हो गई थी कि उनके पति जय किशोर भी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.