थानों और चौकियों पर आधी रात टीम एसपी का छापा, गैरहाजिर लिसाड़ी गेट थाने के इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

Meerut News : थानों और चौकियों पर आधी रात टीम एसपी का छापा, गैरहाजिर लिसाड़ी गेट थाने के इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

थानों और चौकियों पर आधी रात टीम एसपी का छापा, गैरहाजिर लिसाड़ी गेट थाने के इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

Google Photo | Symbolic

Meerut news (सचिन) : एसपी सिटी के आदेश पर शनिवार की रात मेरठ के थानों, चौकियों और सड़क पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की चेकिंग की गई। इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। इस दौरान ड्यूटी पर न मिलने पर लिसाड़ी गेट थाने के इंस्पेक्टर को एसपी की रिपोर्ट पर एसएसपी ने देर रात लाइन हाजिर कर दिया। एसपी की कार्रवाई से जनपद के थानेदारों में हड़कंप मच गया है।

रात 11 से 2 बजे तक था वाहन चेकिंग का आदेश
जानकारी के अनुसार, शनिवार रात एसपी के आदेश पर रात 11 बजे से रात 2 बजे तक सड़कों पर वाहनों की चेकिंग करने का आदेश दिया गया था। सभी थानेदारों को सड़कों पर चेकिंग करने का आदेश था। एसपी सिटी ने सभी सीओ को थानेदारों, थानों और चौकियों पर तैनात पुलिसकर्मियों की चेकिंग का आदेश दिया था। देर रात पुलिसकर्मियों के निरीक्षण के दौरान लिसाड़ी गेट थाने के इंस्पेक्टर ड्यूटी पर नहीं मिले। इसकी जानकारी मिलने पर एसपी सिटी ने तुरंत इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। जिस पर देर रात एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए लिसाड़ी गेट थाने के इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया।

आगे भी जारी रहेगा अभियान
शनिवार रात हुई कार्रवाई के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आगे भी इस तरह का निरीक्षण अभियान जारी रहेगा। अधिकारियों के अनुसार, पिछले दिनों शिकायतों के निस्तारण के मामले में जिले का प्रथम स्थान मिला था। अफसरों की कोशिश है कि यह तमगा उनके पास आगे भी बना रहे। एसपी ने कहा कि यदि कोई थानेदार अपनी ड्यूटी में लापरवाही बरतता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.