पत्नी की सुपारी देने वाले को ही किलर ने मार डाला

बुलन्दशहर से दिलचस्प खबर : पत्नी की सुपारी देने वाले को ही किलर ने मार डाला

पत्नी की सुपारी देने वाले को ही किलर ने मार डाला

Google Image | Symbolic

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिलचस्प लेकिन सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक सुपारी किलर ने पत्नी के मर्डर की सुपारी देने वाले का ही कत्ल कर दिया। इस मामले में ककोड़ पुलिस ने सुपारी किलर और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। सुपारी किलर के कब्जे से 3 लाख रुपये की नकदी, एक तमंचा, एक ख़ोखा कारतूस और कमरे की चाबी बरामद की है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, एक दंपत्ति के बीच प्रॉपर्टी को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। रोज रोज के विवाद और झगड़े से तंग आकर पति तेजपाल तंग आ चुका था। उसने अपनी पत्नी की हत्या की सुपारी एक बदमाश को दे दी। व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए बबली नाम के बदमाश को सुपारी दी थी। हत्या के लिए पांच लाख रुपए में सौदा तय हुआ था। लेकिन अंत में कुछ ऐसा हुआ कि किलर ने पत्नी की हत्या की सुपारी देने वाले को ही मार डाला। 

पांच लाख में तय हुआ था हत्या का सौदा
बताया जाता है कि महिला की हत्या के लिए उसके पति तेजपाल अपने एक जानने वाले के जरिये सुपारी किलर तक पहुंचा था। मीडियेटर भी जरायम पेशा है। सुपारी किलर और मीडिएटर दोनों वादे के मुताबिक, महिला की हत्या करने गए। सारा प्लान पहले से तय था। लेकिन, ऐन वक्त पर कुछ ऐसा हुआ कि सब कुछ उलटा पुलटा हो गया। सुपारी किलर बबली ने अपने साथी यानि मीडियेटर के साथ मिलकर तेजपाल को ही मार डाला। तेजपाल का शव उसके घर के एक कमरे में मिला। उसके शरीर में गोलियां पाई गईं हैं। घटना 15 नवंबर की बताई जा रही है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ककोड़ थाने की पुलिस ने जांच शुरू की और आखिर, वह जल्दी ही हत्या के आरोपियों तक पहुंच गई। गिरफ्तारी के बाद बदमाशों ने पुलिस को पूरी जानकारी दी। बदमाशों की जुबानी सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.