भाजपा ने गाजियाबाद, सहारनपुर और रामपुर के उम्मीदवार घोषित किए, देखिए पूरी लिस्ट

जिला पंचायत चुनाव BREAKING: भाजपा ने गाजियाबाद, सहारनपुर और रामपुर के उम्मीदवार घोषित किए, देखिए पूरी लिस्ट

भाजपा ने गाजियाबाद, सहारनपुर और रामपुर के उम्मीदवार घोषित किए, देखिए पूरी लिस्ट

Tricity Today | भाजपा ने तीन जिलों के प्रत्याशियों की सूची जारी की

भाजपा ने गाजियाबाद, सहारनपुर और रामपुर के उम्मीदवार घोषित किए, देखिए पूरी लिस्ट
  • भारतीय जनता पार्टी की पश्चिमी उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी ने घोषणा की
  • शनिवार की सुबह 8:00 बजे से पहले चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी
  • गाजियाबाद सहारनपुर और रामपुर जिला पंचायत के उम्मीदवार घोषित किए
  • दूसरे चरण के उम्मीदवारों की घोषणा भी भारतीय जनता पार्टी जल्दी करेगी
जिला पंचायत चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी की पश्चिमी उत्तर प्रदेश इकाई ने पहले चरण के उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। शुक्रवार की दोपहर यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सहारनपुर, गाजियाबाद और रामपुर जिला पंचायत के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। मेरठ मंडल के गाजियाबाद, सहारनपुर मंडल के सहारनपुर और मुरादाबाद मंडल के रामपुर जिले में पहले चरण के दौरान पंचायत चुनाव करवाए जाने हैं।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए भारतीय जनता पार्टी के पंचायत चुनाव प्रभारी और महामंत्री हरीश ठाकुर ने बताया कि क्षेत्रीय कार्यकारिणी ने विचार विमर्श करने के बाद जिलों से आए उम्मीदवारों के पैनलों पर विचार किया। जिलों से भेजे गए तीन-तीन उम्मीदवारों में से सर्वोपयुक्त उम्मीदवार को चिन्हित करके घोषणा की गई है। पहले चरण में गाजियाबाद, सहारनपुर और रामपुर में पंचायत चुनाव होगा। इन तीनों जिला पंचायत के लिए भाजपा ने सभी उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। दूसरे चरण के लिए जिलों से आए पैनल पर विचार किया जा रहा है। जल्दी ही दूसरे चरण के उम्मीदवार भी घोषित कर दिए जाएंगे।

हरीश ठाकुर ने बताया कि सहारनपुर जिला पंचायत के लिए 49, गाजियाबाद जिला पंचायत के लिए 12 और रामपुर जिला पंचायत के लिए 34 उम्मीदवारों की घोषणा शुक्रवार को की गई है। आपको बता दें कि प्रथम चरण के पंचायत चुनाव में मतदान 15 अप्रैल को होगा। इसके लिए नामांकन 3 और 4 अप्रैल को सुबह 8:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक किए जा सकेंगे। मतलब, पहले चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया शनिवार को सुबह 8:00 बजे शुरू हो जाएगी। रविवार को भी नामांकन किया जा सकेगा। इस बार चुनाव प्रक्रिया के दौरान रविवार को अवकाश नहीं रखा गया है।

गाजियाबाद जिला पंचायत के लिए घोषित किए गए उम्मीदवार



सहारनपुर जिला पंचायत के लिए घोषित किए गए उम्मीदवार 




रामपुर जिला पंचायत के लिए घोषित किए गए उम्मीदवार



 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.