11वीं कक्षा के छात्र को ट्रक ने कुचला, सेना में भर्ती की तैयारी के लिए लगा रहा था दौड़, मौत

आगरा : 11वीं कक्षा के छात्र को ट्रक ने कुचला, सेना में भर्ती की तैयारी के लिए लगा रहा था दौड़, मौत

11वीं कक्षा के छात्र को ट्रक ने कुचला, सेना में भर्ती की तैयारी के लिए लगा रहा था दौड़, मौत

Google Image | Symbolic Photo

Agra : आगरा में एक दर्दनाक हादसा सामने आया हैं। आगरा ग्वालियर राजमार्ग पर कुर्राचित्तरपुर मोड़ के पास 11वीं कक्षा के छात्र की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। छात्र आर्मी की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहा था। घटना के बाद चालक मौके पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। मृतक के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

माही इंटरनेशनल स्कूल में 11वीं का छात्र था मृतक 
आगरा के गांव मुबारकपुर कृष्ण गोपाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। कृष्ण गोपाल का पुत्र कुनाल(17) शनिवार सुबह करीब 5 बजे घर से दौड़ लगाने के लिए निकला था। वह कुनाल तेहरा स्थित माही इंटरनेशनल स्कूल में 11वीं का छात्र था। जब कुनाल 2 घंटे से भी अधिक समय के बाद तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। 

ट्रक चालक मौके से हुआ फरार
जांच पड़ताल करने पर परिजनों को पता चला कि कुर्राचित्तरपुर मोड़ के पास कुनाल की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। कुनाल का शव लहूलुहान हालत में रोड पर पड़ा हुआ था। ट्रक चालक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

घटनास्थल पर खड़े ट्रक को किया जब्त 
पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मौके पर खड़े ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.