13 साल के मासूम की गला रेत कर हत्या, मचा हड़कंप

हरदोई : 13 साल के मासूम की गला रेत कर हत्या, मचा हड़कंप

13 साल के मासूम की गला रेत कर हत्या, मचा हड़कंप

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

13 साल के मासूम की गला रेत कर हत्या, मचा हड़कंप Hardoi : हरदोई के पाली कस्बे के मोहल्ला शेख सराय में ताजिया देखने गए एक 13 वर्षीय किशोर की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना के पीछे पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है। मृतक किशोर के पिता ने कई नामजद सहित दो अज्ञात के विरुद्ध पाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना से कस्बा सहित क्षेत्र में सनसनी फैल गई मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। वहीं सूचना पर पुलिस विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जांच पड़ताल की।

गला रेत कर हत्या
पाली कस्बे के मोहल्ला शेख सराय निवासी फैयाज पुत्र दिलदार ने पाली पुलिस को दी। तहरीर में बताया उसका 13 वर्षीय पुत्र हस्सान ताजिए देखने गया था, इसी दौरान कासिम पुत्र मेहंदी हसन, तालिब उर्फ बबुऐ, सुफियान पुत्र इरशाद निवासी मोहल्ला शेख सराय कस्बा और थाना पाली हस्सान को वहां से पकड़ ले गए और इमाम घर के पीछे ले जाकर उसका गला रेत कर हत्या कर दी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
फैयाज ने बताया कि आरोपियों के साथ दो अज्ञात लड़के भी थे। सुबह होते ही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम को भेज दिया। क्षेत्राधिकारी शाहाबाद हेमंत उपाध्याय, एडिशनल एसपी दुर्गेश कुमार सिंह सहित एसपी राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर जांच-पड़ताल कर मामले का जल्द ही खुलासा करने की बात कही है।

छानबीन में जुटी पुलिस
एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया है। घटना के पीछे पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है, पुलिस कर्मियों द्वारा एवं मोहल्ले वासियों द्वारा बताया गया कि मृतक हस्सान ने अपने घर से रुपए ले जाकर आरोपियों को रखने के लिए दिए थे जो कि उनके द्वारा खर्च कर लिए गए। हस्सान द्वारा रुपए मांगने पर आरोपियों से विवाद भी हुआ था। फिलहाल जांच में पता चला है कि रुपयों के विवाद को लेकर आरोपियों ने हस्सान की गला रेत कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस हर पहलू से घटना की जांच में जुट गई है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.