पेट्रोल खत्म होने तक चलाई चोरी की 2 स्कूटी, तेल खत्म होने पर बीच सड़क पर खड़ी करके हुआ फरार

आगरा में एक चोर ऐसा भी : पेट्रोल खत्म होने तक चलाई चोरी की 2 स्कूटी, तेल खत्म होने पर बीच सड़क पर खड़ी करके हुआ फरार

पेट्रोल खत्म होने तक चलाई चोरी की 2 स्कूटी, तेल खत्म होने पर बीच सड़क पर खड़ी करके हुआ फरार

Google Image | Symbolic Photo

पेट्रोल खत्म होने तक चलाई चोरी की 2 स्कूटी, तेल खत्म होने पर बीच सड़क पर खड़ी करके हुआ फरार Uttar Pradesh/Agra News : आगरा में अजीबों-गरीब मामला देखने को मिला है। एक चोर ने पालीवाल पार्क के बाहर खड़ी एक्टिवा चुरा ली। चोर स्कूटी को तब तक चलाता है, जब तक उसमें तेल खत्म ना हो गया। तेल खत्म होने पर दूसरी एक्टिवा चोरी करने के लिए निकल पड़ा। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

डिग्गी तोड़कर निकाला सामान 
चोर ने वाजिपूरा पार्क के बाहर खड़ी एक एक्टिवा चोरी कर ली और उसको तब तक चलाया, जब तक उसमें पेट्रोल खत्म ना हो गया हो। तेल खत्म होने के बाद एक्टिवा की डिक्की तोड़कर उसमें रखा सामान चोरी कर ले गया। जिसके बाद आरोपी ने दूसरे एक्टिवा चोरी की। वाजिपूरा से चोरी हुई एक्टिवा बल्केश्वर में एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी मिली और कारगिल चौराहा से चोरी हुई एक्टिवा पालीवाल पार्क के बाहर खड़ी कर दी। 

पार्क के बाहर खड़ी थी एक्टिवा 
आगरा के वाजिपूरा निवासी यतेंद्र भारद्वाज प्रॉपर्टी का कारोबार करते हैं। यतेंद्र 11 मई को बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद पालीवाल पार्क में घूमने के लिए निकल गए थे। उन्होंने अपनी एक्टिवा पार्क के बाहर खड़ी कर दी। जब एक घंटे बाद वह घूम कर आए तो उन्होंने देखा कि उनके एक्टिवा वहां नहीं थी और दूसरी एक्टिवा खड़ी थी। उन्होंने सोचा कि कोई गलती से उनकी एक्टिवा ले गया और अपनी खड़ी कर गया। 

कारगिल चौराहा से हुई थी चोरी 
काफी देर तक जब कोई स्कूटी लेने नहीं आया तो यतेंद्र ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जब स्कूटी के नंबर की जांच की तो पता चला कि यह आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर-5 निवासी भीम सिंह की स्कूटी है। उनकी एक्टिवा 10 मई को कारगिल चौराहा से चोरी हुई थी। यतेंद्र ने बताया कि बृहस्पतिवार रात करीब 12 बजे उनके पास फोन आया कि तुम्हारी एक्टिवा बल्केश्वर में एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी है। एक्टिवा की डिक्की टूटी हुई थी और उसमें रखा मोबाइल पर्स और बैटरी गायब थे। 

पुलिस ने जांच शुरू की
थाना हरी पर्वत के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि एक एक्टिवा की चोरी के बाद दूसरी एक्टिव चोरी का मामला सामने आया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.