यूपी में 23 जेलर के तबादले, जितेंद्र प्रताप तिवारी को गौतमबुद्ध नगर में मिली तैनाती, देखें लिस्ट

BIG BREAKING: यूपी में 23 जेलर के तबादले, जितेंद्र प्रताप तिवारी को गौतमबुद्ध नगर में मिली तैनाती, देखें लिस्ट

यूपी में 23 जेलर के तबादले, जितेंद्र प्रताप तिवारी को गौतमबुद्ध नगर में मिली तैनाती, देखें लिस्ट

Tricity Today | जितेंद्र प्रताप तिवारी को गौतमबुद्ध नगर में मिली तैनाती

  • देवरिया जेल के जेलर जितेंद्र प्रताप तिवारी को गौतमबुद्ध नगर जिला जेल में तैनाती दी गई है
  • बृजेंद्र सिंह को उन्नाव से हटाकर गाजियाबाद जेल में जेलर बनाया गया है
  • विजय कुमार शुक्ल को बहराइच से हटाते हुए कन्नौज में जिम्मेदारी दी गई है
  • सभी संबंधित जेलर को तत्काल प्रभाव से नए स्थानों पर नियुक्ति लेने का आदेश दिया गया है
उत्तर प्रदेश सरकार ने कारावास विभाग में बड़े स्तर पर तबादला किया है। इसके तहत गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद के भी जेलर का ट्रांसफर कर दिया गया है। देवरिया जेल के जेलर जितेंद्र प्रताप तिवारी को गौतमबुद्ध नगर जिला जेल में तैनाती दी गई है। जबकि बृजेंद्र सिंह को उन्नाव से हटाकर गाजियाबाद जेल में जेलर बनाया गया है। धीरज कुमार को कानपुर नगर से हटाते हुए बुलंदशहर जिला कारावास में तैनाती दी गई है। राज्य सरकार ने आज 23 जेलर के तबादले किए हैं। 

उत्तर प्रदेश के कारागार प्रशासन एवं सुधार सेवाओं के महानिदेशक आनंद कुमार की तरफ से आदेश जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि शासनादेश का तत्काल कड़ाई से पालन किया जाए। सभी संबंधित वरिष्ठ अधीक्षक और कारागार को निर्देशित किया गया है कि वह स्थानांतरित जेलर को तत्काल कार्यमुक्त करें और कार्यमुक्ति की सूचना कारागार मुख्यालय को उपलब्ध कराएं। सभी संबंधित जेलर को तत्काल प्रभाव से नए स्थानों पर नियुक्ति लेने का आदेश दिया गया है।

विजय कुमार शुक्ल को बहराइच से हटाते हुए कन्नौज में जिम्मेदारी दी गई है। आलोक कुमार शुक्ला को फतेहपुर से हटाकर बाराबंकी भेजा गया है। चंद्र प्रताप त्रिपाठी चित्रकूट से लखनऊ आए हैं। राजेश कुमार सचान को एटा जिला जेल में तैनाती दी गई है। इससे पहले वह गाजीपुर में तैनात थे। सुरेश चंद्र को फतेहपुर में नई नियुक्ति मिली है। वीरेंद्र कुमार त्रिवेदी को नैनी जिला जेल से हटाते हुए वाराणसी भेज दिया गया है। राजकुमार को जौनपुर से हटाकर देवरिया जिला जेल में नियुक्ति दी गई है। 

वीरेंद्र कुमार वर्मा को ललितपुर का जेलर तैनात किया गया है। संजीव कुमार सिंह को कानपुर नगर में जिम्मेदारी सौंपी गई है। इससे पहले वह आगरा जिला जेल में थे। कुलदीप सिंह भदौरिया को एटा से हटाते हुए जौनपुर जिला जेल में तैनात किया गया है। राजीव कुमार सिंह को उन्नाव जिला जेल में नई तैनाती दी गई है। पहले वह कासगंज में नियुक्त थे। पवन कुमार त्रिवेदी को वाराणसी से हटाते हुए मैनपुरी भेजा गया है। धीरज कुमार को कानपुर नगर से बुलंदशहर जिला जिले में जेलर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

शिव कुमार यादव को कन्नौज से हटा दिया गया है। उन्हें गाजीपुर में जेलर नियुक्त किया गया है। संतोष कुमार को बाराबंकी से हटाकर चित्रकूट में नई नियुक्ति दी गई है। आनंद कुमार शुक्ला को गाजियाबाद से हटाते हुए बहराइच में तैनाती दी गई है। जगदंबा प्रसाद दुबे को वाराणसी में नई नियुक्ति मिली है। राजेश कुमार पांडे-2 को बुलंदशहर से हटाकर सिद्धार्थ नगर भेजा गया है। जबकि अवध नारायण सिंह को सिद्धार्थ नगर से हटाकर कासगंज में नई तैनाती दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.