4 वर्षीय बच्चे का सिर और धड़ अलग मिला, जंगल में मिली लाश

मेरठ में खौफनाक वारदात : 4 वर्षीय बच्चे का सिर और धड़ अलग मिला, जंगल में मिली लाश

4 वर्षीय बच्चे का सिर और धड़ अलग मिला, जंगल में मिली लाश

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Meerut : मेरठ स्थित गंगानगर में मवाना रोड इंचौली थाना क्षेत्र के नंगली ईशा गांव में मंगलवार सुबह सनसनीखेज वारदात हुई है। 4 साल के बच्चे की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद घटनास्थल पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल में जुट गई है।

मौके पर पुलिस
जानकारी के अनुसार सुबह जब ग्रामीण खेतों पर पहुंचे तो वहां उन्हें एक शव पड़ा मिला। लाश को कुत्ते नोंच रहे थे। लाश के एक हाथ को उन्होंने बुरी तरह काट खाया था। ग्रामिणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिर को काटकर फेंका
पुलिस ने बताया कि शव को देख कर लग रहा है जैसे किसी ने बच्चे की हत्या की है। फिर उसके सिर को काटकर धड़ यहां फेंक दिया। सिर को बरामद हो गया, उससे जंगली जानवरों ने खाया हुआ है। वहीं पुलिस एक युवक को लेकर मौके पर पहुंची है। पूछताछ जारी है। आशंका जताई जा रही है कि उक्त युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर बच्चे की हत्या की है और शव को यहां फेंक दिया। साथ ही आस-पास के इलाकों के थानों से भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं उनके यहां बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट तो नहीं दर्ज है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.