दर्दनाक हादसे में 6 की मौत, शराब के नशे में धुत कार ड्राइवर ने ऑटो को रौंदा

Uttar Pradesh : दर्दनाक हादसे में 6 की मौत, शराब के नशे में धुत कार ड्राइवर ने ऑटो को रौंदा

दर्दनाक हादसे में 6 की मौत, शराब के नशे में धुत कार ड्राइवर ने ऑटो को रौंदा

google photo | symbolic

Banda News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नशे में तेज रफ्तार इनोवा कार के ड्राइवर ने ऑटो में भीषण टक्कर मारी। इस टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं, इनोवा गढ्ढे में जा गिरी। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस अधीक्षक ने स्थानीय लोगों के सहयोग से रेस्क्यू अभियान चलाया गया है।

ऑटो सवार 6 लोगों की मौत, 4 की हालत खराब
बांदा के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने इनोवा कार के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना गिरवां चौराहे से नरैनी रोड पर हुई है। जहां सवारी लेकर जा रहे ऑटो में तेज रफ्तार इनोवा कार ने भीषण टक्कर मारी। जिस कारण ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो सवार लगभग 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। एसपी ने बताया कि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

शराब के नशे में धुत इनोवा का ड्राइवर की रफ्तार
एसपी अभिनन्दन ने बताया कि सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों के सहयोग से रेस्क्यू शुरू किया गया। गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। घायलों की हालत बहुत गम्भीर बताई जा रही है। पुलिस ने शवों को मर्चरी में रखवाया है। एसपी ने बताया कि शराब के नशे में धुत इनोवा कार के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। नरैनी रोड पर जा रहे ऑटो में इनोवा ने टक्कर मारी है। हादसे में मरने वालों और घायलों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पहचान होने के बाद उनके परिजनों को सूचना देकर बुलाया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.