आप नेता संजय सिंह ने किया थीम सॉन्ग का शुभारंभ, कहा- यूपी का कचरा साफ करने आया केजरीवाल

UP Vidhansabha Chunav 2022 :  आप नेता संजय सिंह ने किया थीम सॉन्ग का शुभारंभ, कहा- यूपी का कचरा साफ करने आया केजरीवाल

आप नेता संजय सिंह ने किया थीम सॉन्ग का शुभारंभ, कहा- यूपी का कचरा साफ करने आया केजरीवाल

Tricity Today | बीज में राज्यसभा सांसद संजय सिंह

आप नेता संजय सिंह ने किया थीम सॉन्ग का शुभारंभ, कहा- यूपी का कचरा साफ करने आया केजरीवाल Uttar Pradesh : आम आदमी पार्टी ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए “यूपी का कचरा साफ करने आया है, यहां भी केजरीवाल का झाडू छाप आया है, पहली पहली बार झाडू छाप आया है।” थीम सॉन्ग लांच किया। सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने इस थीम सॉन्ग की लांचिंग करते हुए कहा कि आजादी के आंदोलन से लेकर परिवर्तन की कोई भी लड़ाई पूरी दुनिया में लड़ी गई तो उसमें गीतों का बड़ा रोल रहा है। गीतों के जरिए अपनी बात पहुंचाने का एक बड़ा ही अच्छा तरीका समय-समय पर आंदोलनों ने इस्तेमाल किया। 

केजरीवाल का फायदा और गारंटी
राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह हमारा कैम्पेन सॉन्ग है। प्रदेश के चुनावी अभियान के लिए और ये गीत हमारी 403 विधानसभा में पहुंच जाएगा। हर विधानसभा में हमने न्यूनतम 20 टीमें बनाई हैं। सोशल मीडिया के जरिए हमारी टीम जनता तक यह गीत पहुंचाने का काम करेगी। इस गीत में हमारा संदेश, तमाम मुद्दे हैं साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फायदा और गारंटी है।

300 यूनिट बिजली फ्री : संजय सिंह
संजय सिंह ने कहा कि चुनाव के समय इस तरह की उथल पुथल कोई नई चीज नहीं है। उम्मीदवार के चयन में अब तक अन्य पार्टियों की लिस्ट ने जनता को काफी निराश किया है। वही घिसी पिटी राजनीति, वही चेहरे सामने आ रहे हैं जिनपर एक हजार प्रश्न पहले भी उत्तर प्रदेश की जनता उठा चुकी है। मुझे तो नहीं लगता कि इन लोगों के हाथ में सत्ता जाएगी तो उत्तर प्रदेश का कोई भला होने वाला है। इसपर उत्तर प्रदेश की जनता को जरूर विचार करना होगा। 

केवल अपराधियों का विकास
राज्यसभा सांसद ने कहा कि नारे से लेकर आचरण तक में सरकार चलाने की कार्यशैली में सबसे झूठी हिन्दुस्तान की कोई पार्टी है तो वह भारतीय जनता पार्टी है। चुनाव के समय नफरत फैलाने का ठेका ले रखा है, इसलिए इन लोगों से सावधान रहना चाहिए। इन लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। ये उत्तर प्रदेश को तोड़ने वाले समाज को खण्डित करने वाले लोग हैं। अपराधियों का साथ अपराधियों का विकास हो रहा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.