‘आप’ ने यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू की, इन उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने का मौका देगी पार्टी

रणनीतिः ‘आप’ ने यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू की, इन उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने का मौका देगी पार्टी

‘आप’ ने यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू की, इन उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने का मौका देगी पार्टी

Tricity Today | आप प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मिली सफलता से उत्साहित आम आदमी पार्टी ने आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि आप समर्थित नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों के साथ-साथ पार्टी परिवार में शामिल होने वाले निर्दलीय जिला पंचायत सदस्यों को पार्टी विधानसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी बना सकती है। 

सभाजीत ने कहा कि विधानसभा चुनाव का मॉक ड्रिल माना जा रहा। जिला पंचायत का चुनाव पार्टी ने पूरी दमदारी से लड़ा। ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य पद पर भी पार्टी ने समर्थित प्रत्याशी उतारे। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रदेश की जनता ने आम आदमी पार्टी को भरपूर प्यार दिया। इसके दम पर पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी चौथे नंबर पर काबिज होने में कामयाब रही। यूपी की राजनीति में शून्य से शुरू आम आदमी पार्टी का सफर अब प्रदेश के चौथे बड़े दल के रूप में तब्दील हो चुका है। सभाजीत सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी की सफलता राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की नीतियों पर यूपी की जनता की मुहर है।

जश्न नहीं जनता की सेवा का मौका
प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने पंचायत चुनाव के नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए उनसे जनता की सेवा में जुट जाने की अपील की। कहा कि योगी सरकार के कुप्रबंधन के चलते कोरोना महामारी गांव गांव तक फैल चुकी है। लोग इलाज के लिए परेशान हैं। अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे तो बाजार में सामान्य दवाओं तक की किल्लत है। लॉकडाउन के बीच कई परिवारों में दो जून की रोटी का संकट भी खड़ा हो गया। ऐसे में यह जीत का जश्न मनाने का समय नहीं बल्कि सेवा का मौका है। सभाजीत सिंह ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से महामारी से पीड़ित जनता को हर संभव मदद मुहैया कराने की अपील की।
sp;

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.