साहब! हम अपराध की दुनिया छोड़ना चाहते हैं- पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी गले में तख्ती डाल आत्मसमर्पण करने पहुंचे थाने

Bulandshahr : साहब! हम अपराध की दुनिया छोड़ना चाहते हैं- पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी गले में तख्ती डाल आत्मसमर्पण करने पहुंचे थाने

साहब! हम अपराध की दुनिया छोड़ना चाहते हैं- पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी गले में तख्ती डाल आत्मसमर्पण करने पहुंचे थाने

Google Image | आरोपी गले में तख्ती डाल आत्मसमर्पण करने पहुंचे थाने

साहब! हम अपराध की दुनिया छोड़ना चाहते हैं- पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी गले में तख्ती डाल आत्मसमर्पण करने पहुंचे थाने Bulandshahr : यूपी पुलिस के खौफ से अपराधी खुद-ब-खुद सरेंडर करने के लिए मजबूर हो गए हैं। ताजा मामला बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद कोतवाली इलाके का है। यहां पर दो युवक अपने गले में आत्मसमर्पण की तख्ती डालकर थाने पहुंचे। एनकाउंटर के डर से यह दोनों युवक आत्मसमर्पण करने पहुंचे थे। तख्ती में लिखा था- साहब हम अपराधी है, हम अपराध की दुनिया छोड़ मुख्यधारा में आना चाहते हैं। दोनों आरोपियों पर जानलेवा हमला करने और पुलिस कार्रवाई में बाधा डालने का आरोप है।

गले में तख्ती डाल पहुंचे थाने
दोनों युवकों पर दबिश के दौरान पुलिस के साथ मारपीट करने का और घर में घुसकर युवक पर जानलेवा हमला करने का आरोप है। दोनों आरोपी पुलिस के डर से बुधवार को कोतवाली में आत्मसमर्पण करने पहुंच गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

पुलिस की मौजूदगी में किया जानलेवा हमला
दोनों युवकों ने नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शेख वाड़ा निवासी वलीम पर 16 जून की शाम को घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया था। पीड़ित को गंभीर रूप से मारपीट के बाद घायल कर दिया था। दोनों आरोपियों का नाम शाहरुख और अतीक है। दोनों ने पीड़ित के साथ अस्पताल में मेडिकल कराने के दौरान भी मारपीट की थी। चौंकाने वाली बात यह रही कि यह मारपीट पुलिस की मौजूदगी में की गई थी। घटना के बाद पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपी समेत उनके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।
परिजनों ने की पुलिस से धक्का-मुक्की

रविवार शाम खुर्जा गेट चौकी प्रभारी इमान जैदी ने पुलिस टीम के साथ अतीक के घर मोहल्ला जमालपुरा में दबिश दी और अतिक को हिरासत में ले लिया। आरोपी को हिरासत में लेने पर उसके परिवार व मोहल्ले निवासियों ने और महिलाओं ने सरकारी कार्य में बाधा डाली। आरोपी के परिजनों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। हमला करने वाले लोगों में आमिर, अनस, हिना, चांदनी समेत 15 अज्ञात लोग शामिल है। इन सभी लोगों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की और अतीक को पुलिस से छुड़ा लिया, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर कार्यवाहक निरीक्षक जितेंद्र सक्सेना, एसएसआई पटनीश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। हिरासत से छुड़ाए गए आरोपी की तलाश की गई लेकिन वह मौके से फरार हो चुका था।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा
घटना के बाद पुलिस ने चौकी प्रभारी इमाम जैदी की तहरीर पर अतीक, 2 महिला समेत आठ लोगों को नामजद कर और 15 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। दो बार किए गए हमले को लेकर पुलिस की काफी फजीहत हो रही थी। पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी, तभी दोनों आरोपी गले में तख्ती डाल थाने पहुंच गए। पुलिस ने आगे की कार्यवाही करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। अज्ञात फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.