हलाला से डरी मुस्लिम टीचर बन गई हिन्दू, मां ने दर्ज कराई अपहरण की रिपोर्ट, बेटी ने बताया जान का खतरा

बरेली से दिलचस्प खबर : हलाला से डरी मुस्लिम टीचर बन गई हिन्दू, मां ने दर्ज कराई अपहरण की रिपोर्ट, बेटी ने बताया जान का खतरा

हलाला से डरी मुस्लिम टीचर बन गई हिन्दू, मां ने दर्ज कराई अपहरण की रिपोर्ट, बेटी ने बताया जान का खतरा

Google Image | नेहा

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां धर्म परिवर्तन का एक नया मामला सामने आया है। बरेली से लापता निजी स्कूल की शिक्षिका नेहा असमत ने हिंदू धर्म अपना लिया है। शिक्षिका ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन कर खुद के हिंदू धर्म अपनाने और नाम नेहा असमत से नेहा सिंह रखने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि तीन तलाक और हलाला से डरकर उन्होंने हिंदू धर्म अपनाया है। उन्होंने खुद और अपने सहकर्मी मोहित की जान का खतरा बताया है। 

मां-बेटी ने एक दूसरे पर कराई एफआईआर
नेहा ने बताया कि उज्जैन के महाकाल के दरबार में आशीर्वाद लेकर उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया है। इस टीचर की मां ने बेटी के साथी शिक्षक मोहित सिंह पर उसे को अगवा करने का शक जताते हुए 11 नवंबर को बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दूसरी ओर, महिला टीचर ने अपनी और अपने साथी मोहित की जान का खतरा बताकर बरेली एसएसपी, डीएम और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है। नेहा की मां रानी बेगम ने सोमवार को बारादरी थाने में नेहा के अपहरण की रिपोर्ट कराई थी। 

एसएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार 
रिपोर्ट के आधार पर बारादरी पुलिस नेहा की तलाश कर रही थी। उसी दौरान नेहा का उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। नेहा सिंह बन चुकी टीचर ने बरेली SSP के दफ्तर में अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

नेहा ने बताया जान का खतरा
नेहा का कहना है कि उसके परिवार से उन्हें, मोहित और उसके परिवार को भी जान का खतरा है। वो उनका कत्ल करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनके और मोहित के साथ कुछ भी अनहोनी हुई तो इसके लिए उनका मुस्लिम परिवार जिम्मेदार होगा। नेहा ने यह भी बताया कि हिन्दू धर्म उन्होंने अपनी मर्जी से बिना किसी दवाब के अपनाया है। उन्होंने कहा कि वह सनातन धर्म से प्रभावित थी और हिन्दू धर्म में हलाला और तीन तलाक जैसी व्यवस्था भी नहीं हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.