भाई ने अपनी बहन के लिए 100 लाशों के चेहरे देखे, पढ़िए राकेश कुमार की दर्दभरी कहानी

हाथरस हादसे के बाद कई लोग गायब : भाई ने अपनी बहन के लिए 100 लाशों के चेहरे देखे, पढ़िए राकेश कुमार की दर्दभरी कहानी

भाई ने अपनी बहन के लिए 100 लाशों के चेहरे देखे, पढ़िए राकेश कुमार की दर्दभरी कहानी

Tricity Today | हाथरस सत्संग हादसा

Uttar Pardesh News : यूपी के हाथरस सत्संग में मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे ने सभी को झंजोर कर रख दिया है। भगदड़ के बाद से कई लोग लापता हैं। परिजन उनकी तलाश में दर-दर भटक रहे हैं। कोई मां को ढूंढ रहा है तो कोई अपनी बहन की खोज में पोस्टमार्टम हाउस के चक्कर लगा रहे है। 

बहन की तलाश में राकेश कुमार भटक रहे
यूपी के स्थित कासगंज के रहने वाले राकेश कुमार इस हादसे के बाद गायब हुई अपनी बहन हरबेजी देवी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे है। हादसे के बाद से हरबेजी लापता हैं। पोस्टमार्टम हाउस भी जाकर देखा, लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा। प्रशासन द्वारा  जारी मृतकों की सूची भी देखी और हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके उसे खोजने की कोशिश की, लेकिन सारे प्रयास असफल हो गए। 

100 से ज्यादा लाशों के चेहरे देखे
हरबेजी के भाई राकेश का कहना है कि उन्होंने 100 से ज्यादा लाशों को पलटकर उनके चेहरे देखे हैं, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। वह बाइक से हाथरस, एटा और अलीगढ़ के पोस्टमार्टम हाउस गए। वहां बड़ी संख्या में शव पड़े थे और स्थिति भयावह थीं। सारे शव जांच कर दिए, लेकिन बहन हरबेजी नहीं मिली। राकेश कुमार ने बताया कि हरबेजी के चार बच्चे (दो बेटियां और दो बेटे) हैं। उसके लापता होने से घर में मातम छाया हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.