इस तरह रावण दहन बना लोगों के लिए यादगार, मेले में घुसा सांड तो हुई पटाखों की बौछार

Meerut and Muzaffarnagar : इस तरह रावण दहन बना लोगों के लिए यादगार, मेले में घुसा सांड तो हुई पटाखों की बौछार

इस तरह रावण दहन बना लोगों के लिए यादगार, मेले में घुसा सांड तो हुई पटाखों की बौछार

Google Image | लोगों पर हुई पटाखों की बौछार

Meerut/Muzaffarnagar : मेरठ और मुजफ्फरनगर जिले में कुछ लोगों के लिए दशहरा का दिन यादगार बन गया। दरअसल, बुधवार रात को दिल्ली से मेरठ रोड पर स्थित रामलीला मैदान में आतिशबाज़ी हो रही थी। इसी दौरान चिंगारी रावण के रथ पर गिर गई जिससे चारों तरफ अफरातफरी मच गई। वहीं, मुजफ्फरनगर  के राजकीय मैदान में रावण दहन से पहले अचानक भीड़ के बीच एक सांड घुस गया। जिसके कारण अफरातफरी मच गई। कुछ लोगों के द्वारा सांड को पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन इससे मैदान में और भगदड़ मच गई। 

राजकीय मैदान में दशहरा दहन के दौरान दोनों गेटों पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई थी, लेकिन इसके बाद भी सांड भीड़ के बीच में कहीं से घुस आया। जिसे देख लोग घबरा गए और भगदड़ मच गई। कुछ युवकों द्वारा सांड को पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन इस दौरान उसके इधर उधर भागने से भगदड़ मच गई। साथ ही कई लोग नीचे गिर गए, जिससे उनको हल्की चोट लग गई।  
लोगों के ऊपर गिरे पटके
वहीं, राजकीय मैदान में हो रहे हैं दशहरा दहन शुरू होते ही पटाखें पुतले से निकलकर मैदान में खड़े महिलाओं और बच्चों पर गिरने लगे। जिससे चारों तरफ अफरातफरी मच गई। लोग पटाखों से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। साथ ही आयोजकों ने इस मामले पर माइक से यह कहा कि इस बात का अगली बार ध्यान रखा जाएगा।
रथ पर चिंगारी गिरने से लगी आग
वही, दिल्ली रोड स्थित रामलीला मैदान में रावण दहन का आयोजन किया गया। इससे पहले रथ पर यात्रा निकाली गई। उसी दौरान कुछ लोगों द्वारा अनार जलायी गई। जिसकी एक चिंगारी रावण के रथ पर जा गिरी। जिसके कारण उसमें आग लग गई। रावण और अन्य लोगों ने रथ से नीचे कूद कर अपनी जान बचाई। जिसके बाद आपको आग को बुझा लिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.