चाची ने भतीजे पर लगाए आपत्तिजनक आरोप, जेठ को भी लपेटा, जानिए पूरा मामला

Meerut : चाची ने भतीजे पर लगाए आपत्तिजनक आरोप, जेठ को भी लपेटा, जानिए पूरा मामला

चाची ने भतीजे पर लगाए आपत्तिजनक आरोप, जेठ को भी लपेटा, जानिए पूरा मामला

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक चाची ने ही अपने भतीजे और जेठ पर काफी गंभीर आपत्तिजनक लगाए हैं। महिला ने बताया कि उसके भतीजे ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की है। जब इसका विरोध किया तो आरोपी भतीजे ने उसके साथ मारपीट की है। इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

यह मामला मेरठ के लिसाड़ी थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक महिला अपने परिवार के साथ रहती है। महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए कहा है कि उसका भतीजा उसको गंदी नजर से देखता है। महिला का आरोप है कि काफी बार उसने उसके साथ रेप करने की कोशिश भी है, लेकिन सफल नहीं होने पर मारपीट करता है। इस मामले में ससुरालवाले कुछ नहीं कहते है। इतना ही नहीं उसका जेठ भी उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करता है।

पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने भतीजे और जेठ के खिलाफ रेप करने की कोशिश और मारपीट के मामले में लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। आस पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।   

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.