मुजफ्फरनगर में सांसद मलूक नागर का बड़ा ऐलान, कहा- सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाया तो होगा 'गुर्जर आंदोलन'

West Uttar Pradesh : मुजफ्फरनगर में सांसद मलूक नागर का बड़ा ऐलान, कहा- सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाया तो होगा 'गुर्जर आंदोलन'

मुजफ्फरनगर में सांसद मलूक नागर का बड़ा ऐलान, कहा- सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाया तो होगा 'गुर्जर आंदोलन'

Google Image | Malook Nagar Sachin Pilot

West Uttar Pradesh : मुजफ्फरनगर में गुर्जर समाज के लोगों ने एक बड़ा ऐलान किया है। गुर्जर समाज को कहना है कि अगर सचिन पायलट को राजस्थान का मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया तो पूरे देश का गुर्जर समाज एक बड़ा आंदोलन करेगा। समाज को अपने अधिकारों की लड़ाई लड़नी होगी। यह बात मुजफ्फरनगर में बिजनौर के बसपा सांसद मलूक नागर ने कही है। मलूक नागर ने सचिन पायलट को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है।

बड़े-बड़े गुर्जर नेता अधिवेशन में शामिल हुए
मुजफ्फरनगर में गुर्जर धर्मशाला के वार्षिक अधिवेशन एवं आम सभा में काफी संख्या में लोग मौजूद हुए। इस दौरान देश के बड़े-बड़े गुर्जर नेता इस अधिवेशन में शामिल हुए। अधिवेशन में बसपा सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार में मोरना शुगर मिल और शुकतीर्थ में गंगा की अविरल धारा के मुद्दे पीछे छूट गए हैं। जाट-गुर्जर गठबंधन व पिछडों, अल्पसंख्यकों, दलितों को इकट्ठा कर राजनीतिक समीकरण बनाया जाएगा। 

क्षेत्र के विकास के लिए चीनी मिल का विस्तारीकरण जरूरी
मीरापुर विधायक चन्दन सिंह चौहान ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मोरना चीनी मिल का विस्तारीकरण जरूरी है। इसे विधानसभा में नियमित रूप से उठाया जाएगा। शुकतीर्थ में मां गंगा की अविरल धारा को लाने का प्रयास होगा। अधिवेशन में चौधरी कलम सिंह, हिरदेराम और सेवक डॉ.राजेंद्र सिंह आदि को सम्मानित किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.