हस्तिनापुर की गंगा नदी में डूबी नाव, 5 लोग लापता, योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से भेजी मदद

मेरठ में बड़ा हादसा : हस्तिनापुर की गंगा नदी में डूबी नाव, 5 लोग लापता, योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से भेजी मदद

हस्तिनापुर की गंगा नदी में डूबी नाव, 5 लोग लापता, योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से भेजी मदद

Google Image | हस्तिनापुर की गंगा नदी में डूबी नाव

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ। इस हादसे में अभी तक 5 लोग लापता हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ से हस्तिनापुर गंगा नदी में मंगलवार की सुबह एक नाव डूब गई। हादसे के वक्त नाव में करीब 15 लोग मौजूद थे। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस और एनडीआरएफ टीम को दी गई। 

वरिष्ठ अफसर मौके पर मौजूद
जैसे-तैसे करके अभी तक 10 लोगों को बाहर निकाला गया है, लेकिन 5 लोग अभी भी लापता हैं। जिनकी तलाश के लिए टीम लगी हुई है। इस मामले की जानकारी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हुई। जिसके बाद मुख्यमंत्री के आदेश पर तत्काल मेरठ के डीएम और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि लखनऊ से निर्देश मिलने के बाद युद्ध स्तर पर राहत और बचाव कार्य करवाए जा रहे हैं। सूचना मिल रही है कि लखनऊ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

कैसे हुआ हादसा
मेरठ पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा 15 किलोमीटर दूर हस्तिनापुर में स्थित गंगा नदी में हुआ है। बताया जा रहा है कि भीमकुंड पुल के पास मंगलवार की सुबह करीब 15 लोग नाव में बैठकर दूसरी तरफ जा रहे थे। इस दौरान गंगा नदी में पानी का बहाव काफी तेज था। बताया जा रहा है कि इस हादसे में नाव गंगा नदी में डूब गई। मौके पर हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। किसी तरीके से 10 लोगों को बाहर निकाला गया है, लेकिन अभी भी 5 लोग लापता है। जिनकी तलाश के लिए पुलिस और पीएसी समेत एनडीआरएफ टीम को लगाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.