यूपी मिशन 2022 पर मंथन शुरू, योगी आदित्यनाथ के साथ आरएसएस और बीजेपी बैठक शुरू

रणनीति : यूपी मिशन 2022 पर मंथन शुरू, योगी आदित्यनाथ के साथ आरएसएस और बीजेपी बैठक शुरू

यूपी मिशन 2022 पर मंथन शुरू, योगी आदित्यनाथ के साथ आरएसएस और बीजेपी बैठक शुरू

Tricity Today | योगी आदित्यनाथ के साथ आरएसएस और बीजेपी बैठक शुरू

यूपी मिशन 2022 पर मंथन शुरू, योगी आदित्यनाथ के साथ आरएसएस और बीजेपी बैठक शुरू उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर राजधानी लखनऊ में रविवार को संघ की बड़ी बैठक हो रही है। इस बैठक में आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता शामिल होंगे। बैठक में संघ के सरकार्यवाह दत्रात्रेय होसबोले के अलावा संघ और सरकार के बीच समन्वयक के रूप में तैनात किए गए अरुण कुमार भी मौजूद रहेंगे। बैठक में यूपी सीएम योगी के अलावा और डिप्टी सीएम, प्रदेश अध्यक्ष और अन्य नेता भी शामिल हो सकते हैं।

संघ की यह बैठक सीएमएस कानपुर रोड पर हो रही है, जो शाम को छह बजे तक चलेगी। यहां सभी संगठनों के प्रमुख पदाधिकारियों की समन्वय बैठक लखनऊ में होनी है, जिसमें यूपी चुनाव के दौरान संघ और सरकार के बीच तालमेल को लेकर चर्चा होगी। बैठक में पूर्व और पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्र प्रचारक, प्रांत प्रचारक भी मौजूद रहेंगे। बैठक में भाजपा की ओर से अगले कुछ महीनों तक चलने वाले अभियानों की रूपरेखा रखी जाएगी।

जानकारी के मुताबिक आज की बैठक का पूरा फोकस यूपी विधानसभा चुनाव पर रहेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव मौर्य और दिनेश शर्मा इस बैठक में करीब 2 बजे शामिल होंगे और सरकार के काम काज को लेकर अपनी बात रखेंगे।  सरकार और संगठन के कामकाज के बारे में फीडबैक लिया गया। बताया जा रहा है कि आज होने वाली बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर सरकार और संगठन के स्तर पर की गई तैयारियों के बारे में चर्चा हो सकती है। वहीं धर्मांतरण, जनसंख्या नियंत्रण और आतंकवाद जैसे विषयों पर चर्चा की बात कही जा रही।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.