हनीमून पर गई दुल्हन ने पति को किया बेहोश, नींद टूटी तो उड़ गए होश

यूपी में एक मामला ऐसा भी : हनीमून पर गई दुल्हन ने पति को किया बेहोश, नींद टूटी तो उड़ गए होश

हनीमून पर गई दुल्हन ने पति को किया बेहोश, नींद टूटी तो उड़ गए होश

Tricity Today | फरार पत्नी और पति

Aligarh : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। हनीमून के दौरान पत्नी ने ऐसा कर दिया, जिससे पति से होश उड़ गए। पत्नी ने पहले अपने पति को नशे की दवाई पिलाकर और फिर हनीमून से फरार हो गई। पति को जब होश आया तो उसने पत्नी की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। बाद में जब सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो उसमें कैद हो गई।

क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड पर रहने वाले सत्यम की शादी नवंबर महीने में आगरा कैंट की रहने वाली दीपांशी के साथ बड़ी धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद दोनों हनीमून पर घूमने उत्तराखंड गए। दोनों ऋषिकेश के एक होटल में ठहरे, वहां से दीपांशी आधी रात में सत्यम को छोड़कर फरार हो गई। होटल के सीसीटीवी में पत्नी ट्रॉली बैग लेकर बस से जाते हुए दिखाई दी।

नशीला पदार्थ पिलाकर किया पति को बेहोश 
आरोप है कि दुल्हन ने युवक को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया और रात में ही फरार हो गई। युवक की नींद खुली तो पत्नी को गायब देख उसके होश उड़ गए। साथ ही रुपए और जेवरात भी गायब थे। होटल स्टाफ से पूछताछ की और पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी खंगाले तो युवती अकेले ही बैग ले जाते हुए दिखी। उसके बाद से युवती का कोई सुराग नहीं है।

लड़की ने पहले ही रचा ली थी लव मैरिज 
युवक ने इस संबंध में लड़की पक्ष से पूछा तो उन्होंने शुरुआत में मामले को टरकाने का प्रयास किया। फिर पता चला कि युवती ने पहले ही किसी लड़के से लव मैरिज कर रखी थी। युवक ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दी, मगर कोई मदद नहीं मिली तो अब अदालत में धोखाधड़ी सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए अर्जी दायर की है।

रिपोर्टर : ज्योति कार्की

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.