सांड ने मारी किसान को टक्कर, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

Agra : सांड ने मारी किसान को टक्कर, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

सांड ने मारी किसान को टक्कर, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

google image | Symbolic image

सांड ने मारी किसान को टक्कर, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम Agra News : आए दिन आवारा पशु के हमले करने से लोगों के जान गवाने के हादसे बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे ही अब फतेहाबाद के निबोहरा गांव में सांड के टक्कर मारने से एक किसान की मौत हो गई। जब सुबह किसान शौच के लिए खेत पर जा रहा था तो सांड ने उसे टक्कर मार दी। जिस वजह से उसकी मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम 
पूछताछ में परिजनों ने पुलिस को बताया कि बंगाली (55) सुबह घर से शौच के लिए खेत पर जा रहे थे तो उसी समय एक सांड ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह घायल होकर नीचे गिर गए। वही, बंगाली की चीख सुनकर गांव वाले उनकी मदद के लिए दौड़े। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। 

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी निबोहरा मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि कि सुबह खेत पर जाते समय चांद ने किसान को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद सिंह गांव वालों में काफी रोष दिखाई दे रहा है गांव वालों ने बताया आए दिन आवारा पशुओं के हमले के मामले सामने आते रहते हैं उसको लेकर उन्होंने कई बार शिकायत भी की है लेकिन अधिकारियों द्वारा इस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई ऐसे में ग्रामीणों ने इन पशुओं को गौशाला भेजने की मांग की है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.