तस्कर के अवैध निर्माण पर चला बाबा का बुलडोजर, 10 करोड़ की संपत्ति कब्जामुक्त कराई

बुलन्दशहर ब्रेकिंग : तस्कर के अवैध निर्माण पर चला बाबा का बुलडोजर, 10 करोड़ की संपत्ति कब्जामुक्त कराई

तस्कर के अवैध निर्माण पर चला बाबा का बुलडोजर, 10 करोड़ की संपत्ति कब्जामुक्त कराई

Tricity Today | तस्कर के अवैध निर्माण पर चला बाबा का बुलडोजर

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से इस समय की बड़ी खबर आ रही है। यहां जिला प्रशासन ने गो-तस्कर की 10 करोड़ से अधिक की सम्पत्ति पर चला बाबा का बुलडोजर चला दिया। इस दौरान  मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के इस्लामाबाद में 16 बीघा जमीन पर अवैध कब्जे का मामला काफी दिनों से सुर्खियों में था। गो-तस्करी के अभियुक्त आरिफ पर आरोप था कि उसने ग्राम समाज की 16 बीघा जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर रखा है। उसने उस जमीन अपर अवैध निर्माण भी कर लिया है। इस जमीन का दाम 10 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। शिकायत मिलने के बाद प्रशासन ने उसे जमीन से कब्जा हटाने का कई बार नोटिस जारी किया गया, लेकिन उसने न तो किसी नोटिस का जवाब दिया और न ही कब्जा हटाया। 

नोटिस का जवाब नहीं देने पर की गई कार्रवाई
आखिर, प्रशासन ने आरोपी आरिफ पर कार्रवाई करने का फैसला किया गया। इसके लिए 
सीओ वरुण कुमार और एसडीएम खुर्जा राकेश सिंह की अगुवाई में कार्रवाई करने का फैसला किया गया। इन अफसरों की अगुवाई में टीम तीन तीन बुलडोज़र और आधा दर्जन ट्रैक्टर ट्रालियों के साथ इस्लामाबाद गांव पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। अफसरों के निर्देश पर बाबा के बुलडोजर ने आरिफ के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। कार्रवाई के दौरान विरोध को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.