सदनशाह सिद्धन रोड की दुर्दशा को लेकर बुंदेलखंड विकास सेना ने किया प्रदर्शन, लगा जाम

ललितपुर : सदनशाह सिद्धन रोड की दुर्दशा को लेकर बुंदेलखंड विकास सेना ने किया प्रदर्शन, लगा जाम

सदनशाह सिद्धन रोड की दुर्दशा को लेकर बुंदेलखंड विकास सेना ने किया प्रदर्शन, लगा जाम

Tricity Today | बुंदेलखंड विकास सेना ने किया प्रदर्शन

Lalitpur : ललितपुर में आज बुंदेलखंड विकास सेना प्रमुख हरीश कपूर टीटू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सदनशाह सिद्धन रोड पर जंगी प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान  कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन और  जनप्रतिनिधि मुर्दाबाद के नारे लगाये। इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिससे जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। 

कमरदर्द के रोगियों की संख्या में भारी इजाफा 
हरीश कपूर टीटू ने कहा कि जरा सी बारिश में यह सड़क बहुत ही दयनीय स्थिति में पहुंच गई है। और अभी एक दो दिनों में इस सड़क पर मौजूद तमाम विद्यालय भी खुलने वाले है जिससे इसके बद से बदतर हालात हो सकते हैं। उन्होंने कहा है कि प्रशासन के कानों पर जूं तक भी नहीं रेग रही है। उक्त सड़क पर  गढ्डों के कारण कमरदर्द के रोगियों की संख्या में भारी इजाफा हो रहा है। इसके अलावा लोग दुर्घटनाओं के शिकार भी हो रहे हैं।
 
दमा, ब्रोंकाईटिस, एलर्जी आँखों की बीमारियों से ग्रसित हो रहे लोग 
उन्होंने यह भी कहा कि देवगढ़ क्रॉसिंग पर बनने वाले ओवरब्रिज के कारण धौर्रा, जाखलोन और देवगढ़ से आने वाले भारी वाहनों को इसी सिद्धन रोड पर डायवर्ट करके निकाला जा रहा है। इस कारण से इस रोड पर बहुत लोड  पड़ रहा है। इसी वजह से यह और अधिक क्षतिग्रस्त होता जा रहा है । इसी सड़क पर रानी लक्ष्मीबाई महाविद्यालय, केन्द्रीय विद्यालय, एस डी एस कान्वेन्ट, आई टी आई, समेत दर्जन भर शिक्षण संस्थायें हैं। रोड के क्षतिग्रस्त होने से धूल का गुबार लगातार उड़ रहा है, जिसके कारण लोग दमा, ब्रोंकाईटिस, एलर्जी आँखों की बीमारियों से ग्रसित हो रहे हैं। इन सब परेशानियों के कारण यहां रहने वाले नागरिकों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.