कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को बनाया लूट का शिकार, नगदी लेकर मौके से फरार हुए आरोपी

मेरठ : कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को बनाया लूट का शिकार, नगदी लेकर मौके से फरार हुए आरोपी

कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को बनाया लूट का शिकार, नगदी लेकर मौके से फरार हुए आरोपी

Google Image | Symbolic Image

Meerut : लूट की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। ऐसे ही एक घटना मेरठ में देखने को मिली है। कार सवार युवकों ने ट्रक चालक के साथ मारपीट कर नगदी लूट ली। पीड़ित ड्राइवर ने मामले की शिकायत टीपी नगर पुलिस से की है। पुलिस आसपास लगे कैमरों की जांच कर आरोपियों की तलाश कर रही है। 

फास्ट टैग रिचार्ज कराने के लिए खड़ा किया था ट्रक 
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रामनिवास अपने परिवार के साथ रहता है। रामनिवास ट्रक चालक का काम करता है। वह नवीन मंडी में टमाटर लेकर आया था। रामनिवास मंगलवार को दिल्ली जा रहा था। उसने दिल्ली देहरादून हाईवे पर चढ़ने पर मालिक से फोन कर फास्टैग रिचार्ज करवाने के लिए बोला था। इस पर मालिक ने थोड़ी देर ट्रक सड़क किनारे खड़ा करने के लिए बोल दिया था। 

लूटपाट का विरोध करने पर की मारपीट 
रामनिवास ने बताया कि फास्ट टैग रिचार्ज होने की प्रतीक्षा में ट्रक को सुशांत सिटी सेंटर 3 के पास दिल्ली देहरादून हाईवे पर ट्रक रोक लिया था। तभी कार सवार तीन युवक आए और लूटपाट करने लगे। जब रामनिवास ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और ट्रक में रखी नकदी लेकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

पुलिस का बयान 
टीपी नगर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही आरोपियों की तलाश कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.