काली माता की मूर्ति को किया खंडित, हिन्दू संगठनों में रोष

हमीरपुर : काली माता की मूर्ति को किया खंडित, हिन्दू संगठनों में रोष

काली माता की मूर्ति को किया खंडित, हिन्दू संगठनों में रोष

Tricity Today | मंदिर के बाहर एकत्रित ग्रामीण

Hamirpur News : Hamirpur News : हमीरपुर में बुधवार को कुछ आराजक तत्वों ने माहौल खराब करने की नियत से प्रतिमा को खंडित किया है, जिससे गांव के लोगों में रोष है। वहीं, सूचना पर तमाम हिन्दू संगठन के लोग भी पहुंचे हुए थे। जिन्होंने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है, पुलिस द्वारा कार्यवाही ना करने पर आन्दोलन की चेतावनी भी दी है।

ग्रामीणों का अराजकतत्व पर भारी आक्रोश 
मंदिर में मूर्ती को खंडित करने का यह मामला सुमेरपुर थाना क्षेत्र में सिमनौडी गाँव का है, यहाँ गाँव में काली माता के मंदिर में स्थापित प्रतिमा को किन्ही अराजक तत्वों ने हथोड़े से तोड़ते हुए खंडित कर दिया है। आराजक तत्वों द्वारा किये गए इस करती से गाँव के लोगों में रोष है, ग्रामीणों ने इसकी सूचना सुमेरपुर थाना पुलिस को दे दी थी, जिसपर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर जांच पड़ताल की है, और आरोपी की गुराफ्तारी की बात कही है।

पुलिस ने हिंदू संगठन कार्यकर्ताओ के अधार पर मुक़दमा किया था दर्ज 
मंदिर में प्रतिमा तोड़े जाने की सूचना पर तमाम हिन्दू संगठन के लोग मौके पर पहुंचे हुए थे, जिन्होंने पुलिस से मांग की है की मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। भगवा रक्षक दल के आशीष सिंह का कहना है अगर वक़्त रहते पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया तो यह लोग आन्दोलन करेंगे। इस मामले में सुमेरपुर थाना पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.