सुनाई देने लगी लोकसभा चुनाव की आहट, कांग्रेस ने जारी की 18 जिलों के प्रभारी और सह प्रभारियों की सूची

यूपी से बड़ी खबर : सुनाई देने लगी लोकसभा चुनाव की आहट, कांग्रेस ने जारी की 18 जिलों के प्रभारी और सह प्रभारियों की सूची

सुनाई देने लगी लोकसभा चुनाव की आहट, कांग्रेस ने जारी की 18 जिलों के प्रभारी और सह प्रभारियों की सूची

Google Photo | Symbolic Photo

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव का बिगुल अभी नहीं बजा है, लेकिन उसकी आहटें अब ​साफ सुनाई देने लगी हैं। चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राज्य के 18 जिलों के लोकसभा क्षेत्रों के प्रभारी और सह प्रभारियों की सूची जारी की है। यह जानकारी पार्टी की सोशल मीडिया विभाग की प्रभारी पंखुड़ी पाठक ने दी।

इन्हें बनाया गया प्रभारी और सह प्रभारी
प्रेस को जारी बयान में पंखुड़ी पाठक ने बताया कि रायबरेली लोकसभा के लिए जितेंद्र शुक्ला को प्रभारी और मोहम्मद मेराज कुरैशी को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है। इसके अलावा सीतापुर लोकसभा के लिए अबेश चंद्र बघेल प्रभारी, अब्दुल मुजीब खान सह प्रभारी, बारराबंकी के लिए चद्रपाल यादव प्रभारी, मोहम्मद जिशान सह प्रभारी, बांसगांव केलिए अंजलि त्रिपाठी प्रभारी और विवेक सिंह सैंथवार सह प्रभारी, महाराजगंज के लिए अकरम प्रीमियर प्रभारी और मंगलेश मिश्रा सह प्रभारी बनाए गए हैं।

जुनैद संभालेंगे देवरिया की कमान
पंखुड़ी पाठक ने बताया कि देवरिया लोकसभा के लिए जुनैद प्रभारी और संदीप यादव सह प्रभारी, प्रयागराज के लिए शाहनवाज असलम प्रभारी, धीरज विश्वकर्मा सह प्रभारी, वाराणसी के लिए विकास कौन्डिन्य प्रभारी, उमंग वर्मा सह प्रभारी, अमेठी के लिए शैलेंद्र पांडे प्रभारी, प्रशांत दुबे सह प्रभारी, मथुरा के लिए शत्रुघ्न सिंह चौहान प्रभारी, सचिन चतुर्वेदी सह प्रभारी, फतेहपुर सिकरी के लिए विकास मिश्रा प्रभारीा, रोहित धनगर सह प्रभारी और झांसी के लिए आदित्य नागाइच प्रभारी, योगेंद्र तिवारी को सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है।

इन्हें भी मिली जिम्मेदारी
कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की चेयरपर्सन ने बताया कि कानपुर नगर के लिए फरदीन खान को प्रभारी, रामजी श्रीवास्तव को सह प्रभारी, गाजियाबाद के लिए पवन शर्मा प्रभारी, रहीस अहमद सैफी सह प्रभारी, सहारनपुर केलिए डॉ. आमिल खान प्रभारी, इंजीनियर सद्दाम सह प्रभारी, बुलंदशहर के लिए कुंवर मयंक सिंह प्रभारीा, राजू सैफी सह प्रभारी और अमरोहा के लिए अफसर अली को प्रभारी और इंतजार मेहंदी नकवी को सह प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.