कॉन्स्टेबल के बेटे ने ट्रेन के सामने आकर की खुदकुशी, परीक्षा को लेकर तनाव में चल रहा था छात्र

कानपुर : कॉन्स्टेबल के बेटे ने ट्रेन के सामने आकर की खुदकुशी, परीक्षा को लेकर तनाव में चल रहा था छात्र

कॉन्स्टेबल के बेटे ने ट्रेन के सामने आकर की खुदकुशी, परीक्षा को लेकर तनाव में चल रहा था छात्र

google photo | symbolic

Kanpur : कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र मे एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। शुक्रवार को बीफार्मा के छात्र ने ट्रेन के सामने आकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कॉलेज प्रशासन और छात्र के परिजनों को घटना की सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बीफार्मा द्वितीय वर्ष का छात्र था पवन 
गाजीपुर जिले के मनिहारी खास के रहने वाले रामकृति राम यूपी पुलिस में कांस्टेबल हैं। रामकृति का बेटा पवन मंधना में किराए पर रह कर मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। वह बीफार्मा द्वितीय वर्ष में पढ़ रहा था। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे पवन कॉलेज के सामने रेलवे ट्रैक पर खड़ा हुआ था। 

लोगों के बोलने पर भी रेलवे ट्रैक से नहीं हटा पवन 
ट्रेन के आने पर वह वहां से नहीं हटा तो आसपास के लोगों ने शोर मचाकर हटने के लिए बोला, लेकिन उसने एक न सुनी और वहीं पर खड़ा रहा। पवन कानपुर से फर्रुखाबाद जाने वाली ट्रेन की चपेट में आ गया। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मंधना चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

रात भर बैठ कर की थी पेपर के लिए तैयारी 
मृतक के दोस्तों ने पवन की पहचान की। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को सेमेस्टर परीक्षा का पहला पेपर था। पवन ने पेपर के लिए रात भर बैठ कर पढ़ाई की थी। वह परीक्षा की तैयारी पूरी ना होने की वजह से तनाव में था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.