गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद और लखनऊ में कोरोना का तांडव जारी, देखिए पूरे यूपी की रिपोर्ट

COVID-19 BREAKING: गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद और लखनऊ में कोरोना का तांडव जारी, देखिए पूरे यूपी की रिपोर्ट

गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद और लखनऊ में कोरोना का तांडव जारी, देखिए पूरे यूपी की रिपोर्ट

Tricity Today | UP COVID-19 CASES

गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद और लखनऊ ने कोरोना संक्रमण के रोजाना डरावने मामले सामने आ रहे है। रविवार को गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 219 नए मामले, गाजियाबाद में 155 और लखनऊ में 4,444 नए मामले दर्ज किए गए है। पूरे उत्तर प्रदेश में 15,353 नए मामले दर्ज किए गए है। इस मामलों के बाद इन तीनों जिलों समेत पूरे उत्तर प्रदेश के जिलाधिकारी और स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया है।

गौतमबुद्ध नगर का हाल - गौतमबुद्ध नगर के जिला निगरानी अधिकारी मनोज कश्यप ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान जिले में 219 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जिले के अलग-अलग अस्पतालों में इस समय 1272 मरीजों का उपचार चल रहा है। अब तक जनपद में 26,121 मरीज उपचार के दौरान ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। मनोज कश्यप ने बताया कि अब तक पूरे जनपद में 27,485 लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके है। जिसमें से 93 लोगों की मौत हो गई है।
 
इन मामलों को देखते हुए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जनपद के लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क लगाएं और साफ सफाई का ध्यान रखें। जरूरत हो तभी घर से निकले। दूसरी ओर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश में जिले में अभियान चलाकर उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जो लोग बिना मास्क के खुले में घूमते है।

लखनऊ का हाल - लखनऊ के जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान जिले में 4,444 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जिले के अलग-अलग अस्पतालों में इस समय 20,195 मरीजों का उपचार चल रहा है। अब तक लखनऊ जनपद में 85,885 मरीज उपचार के दौरान ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। पूरे जनपद में 1,07,412 लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके है। लखनऊ में पिछले 24 घंटों के दौरान 31 लोगों की मौत कोरोना के कारण हो गई है। अब तक लखनऊ में 1332 लोग इस कोरोना के कारण अपनी जान गवां चुके है।

गाजियाबाद का हाल - वहीं, गाजियाबाद के जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान जिले में 155 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जिले के अलग-अलग अस्पतालों में इस समय 824 मरीजों का उपचार चल रहा है। अब तक जनपद में 27,264 मरीज उपचार के दौरान ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। पूरे जनपद में 28,191 लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके है। अब तक लखनऊ में 103 लोग इस कोरोना के कारण अपनी जान गवां चुके है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.