अपने संसदीय क्षेत्र में ही राजनाथ सिंह का ड्रीम प्रोजेक्ट अधूरा, मंच पर दिखा गुस्सा

बड़ी खबर : अपने संसदीय क्षेत्र में ही राजनाथ सिंह का ड्रीम प्रोजेक्ट अधूरा, मंच पर दिखा गुस्सा

अपने संसदीय क्षेत्र में ही राजनाथ सिंह का ड्रीम प्रोजेक्ट अधूरा, मंच पर दिखा गुस्सा

Tricity Today | राजनाथ सिंह

अपने संसदीय क्षेत्र में ही राजनाथ सिंह का ड्रीम प्रोजेक्ट अधूरा, मंच पर दिखा गुस्सा Lucknow News : देश के रक्षामंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से वह निराला नगर के होटल रेगनेंट पहुंचे, जहां पर नमस्ते लखनऊ with राजनाथ सिंह कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए सीधा संवाद किया। वहीं, अपने ड्रीम प्रॉजेक्ट किसान पथ की प्रगति का काम देखकर खफा नजर आए। उन्होंने कहा कि मेरी सख्ती के बावजूद कॉन्ट्रैक्टर के पैसा नहीं लगा पाने की वजह से काम समय से पूरा नहीं हुआ।

पीएम मोदी की जमकर तारीफ की
राजनाथ ने गोमती नगर स्टेशन को भी वर्ल्ड क्लास बनाये जाने के वादे को फिर से दोहराया। राजनाथ सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की भी जमकर तारीफ की। राजनाथ सिंह ने खुद किसान पथ की प्रगति पर असंतोष जताते हुए कहा, मैंने अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ का विकास करने के लिए पूरी ईमानदारी से कोशिश की। हमारे ड्रीम प्रॉजेक्ट किसान पथ का काम अब तक पूरा हो जाना चाहिए था। मैंने किसान पथ को समय से पूरा करने के लिए कड़ाई से कहा, लेकिन कॉन्ट्रेक्टर के पैसा न लगा पाने के चलते समय से काम नहीं पूरा हुआ।

जल्द बनेंगे 5 और फ्लाईओवर
सांसद राजनाथ ने कहा, किसान पथ के निर्माण से ट्रैफिक समस्या से निजात मिल जाएगा। 6 फ्लाईओवर बन गए है, जल्द ही 5 और फ्लाईओवर बन जाएंगे। साथ ही गोमतीनगर रेलवे स्टेशन को विश्वस्तरीय बनाया जाएगा। गोमतीनगर स्टेशन पर रुकने, खाने-पीने की होगी व्यवस्था। विश्वस्तरीय गोमतीनगर रेलवे स्टेशन के लिए जमीन खरीद में समस्या आ रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.