महाराष्ट्र सरकार को लेकर डिप्टी सीएम ने दिया बडा बयान, कहा- शिवसेना ने किया विचारों से समझौता

उत्तर प्रदेश : महाराष्ट्र सरकार को लेकर डिप्टी सीएम ने दिया बडा बयान, कहा- शिवसेना ने किया विचारों से समझौता

महाराष्ट्र सरकार को लेकर डिप्टी सीएम ने दिया बडा बयान, कहा- शिवसेना ने किया विचारों से समझौता

Google Image | डिप्टी सीएम

Pryagraj:- यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बीच आए सियासी संकट को लेकर बड़ा बयान दिया है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि "विचारों के साथ समझौता करके जो लोग सत्ता का सुख भोगना चाहते थे, उन्हें उनके ही विधायको ने आइना दिखा दिया है"। डिप्टी सीएम ने कहा है कि "बाला साहब ठाकरे ने कभी अपने विचारों से समझौता नहीं किया। लेकिन मौजूदा समय में सत्ता के लिए जो लोग समझौता किए उन्हें उन्ही के विधायकों ने आज यह बता दिया है कि शिव सेना और बाला साहब को मानने वाले इसे कत्तई बर्दास्त नही करेंगे।" 

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि "जिस जनता ने कांग्रेस और एनसीपी को सत्ता से बेदखल किया, उन्ही के साथ उद्धव ठाकरे ने सत्ता के लिए समझौता कर लिया। महाराष्ट्र में जनता ने बीजेपी गठबंधन को बहुमत दिया था। अगर कांग्रेस और एनसीपी के साथ सरकार बनानी थी उद्धव ठाकरे को उन्ही के साथ मिलकर चुनाव लडना चाहिए था"। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यह भी कहा की "जो लोग आज महाराष्ट्र को लेकर बीजेपी को जिम्मेदार बता रहे हैं उन्हें यह समझना चाहिए कि विचारो के खिलाफ जाकर जो समझौता किए हैं उसकी बदौलत यह सबकुछ हो रहा है।" डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि "आज अगर उनके दल के अंदर कोई कलह होती है तो उसका जिम्मेदार बीजेपी को ठहराए जाने का फैशन बन गया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्षी दलों को अपने किए पर चिंतन करना चाहिए।

विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर बह दिया बयांन 
वहीं एनडीए समर्थित राष्ट्रपति प्रत्याशी द्रोपदी मुर्मू की उम्मीदवारी को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि यह बड़ी बात है कि उन्हें हर किसी का समर्थन मिल रहा है। विपक्ष के भी अधिकतर लोग उन्हें समर्थन दे रहें हैं, खास बात यह है कि कहीं पर भी कोई विरोध की बात सामने नहीं है। वहीं आजमगढ़ और रामपुर के लोकसभा उपचुनाव में 26 जून को आ रहे नतीजों को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी प्रत्याशियों की जीत का दावा किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.