यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का काफिला हुआ हादसे का शिकार, 11 लोग बुरी तरह घायल

BIG BREAKING : यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का काफिला हुआ हादसे का शिकार, 11 लोग बुरी तरह घायल

यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का काफिला हुआ हादसे का शिकार, 11 लोग बुरी तरह घायल

Tricity Today | Brijesh Pathak convoy crashed

Sitapur : उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है। सीतापुर में राज्य के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का काफिला हादसे का शिकार हो गया है। काफिले की 3 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। जिसमें पुलिसकर्मी और स्वास्थ्यकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि 3 पुलिसकर्मी और 8 स्वास्थ्य कर्मी घायल हैं। इन सभी को अस्पताल भेजा गया है। काफिले की तीन-चार गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक सुरक्षित हैं।

कुछ इस तरह हुआ हादसा
लखनऊ से मिली जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले में 3 गाड़िया आपस में टकराई हैं। भारतीय जनता पार्टी के विधायक शशांक त्रिवेदी के काफिले की गाड़ी भी हादसे में टकराई है। एम्बूलेंस और पुलिस की गाड़ियां आपस में टकराई हैं। सबसे पहले 3 पुलिस कर्मी सहित 8 स्वास्थ्य कर्मी बुरी तरह ज़ख़्मी हैं। हादसे में करीब 11 लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हैं। सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का काफिला सीतापुर से लखीमपुर जा रहा था। सीतापुर के नानकारी के पास यह हादसा हुआ है।

कैसे हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम बृजेश पाठक गोला गोरखनाथ से लखीमपुर जा रहे थे। जहां पर बृजेश पाठक को कुछ कार्यक्रमों में शामिल होना था। बृजेश पाठक के काफिले में जिला अस्पताल के डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। सभी लोग एंबुलेंस में मौजूद थे। बताया जा रहा है कि साइकिल सवार को बचाने के कारण यह हादसा हुआ है। साइकिल सवार युवक को बचाने के चक्कर में वाहन आपस में टकरा गए। जिसमें 3 पुलिसकर्मी और 3 स्वास्थ्य कर्मी घायल हुए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि सभी की हालत खतरे से बाहर है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.