इंटरनेट मीडिया पर महिला की अश्लील वीडियो प्रसारित कर मांगी रंगदारी

Bareilly News : इंटरनेट मीडिया पर महिला की अश्लील वीडियो प्रसारित कर मांगी रंगदारी

इंटरनेट मीडिया पर महिला की अश्लील वीडियो प्रसारित कर मांगी रंगदारी

Google Image | Symbloic Image

  • किला की रहने वाली है पीड़ित महिला, फरीदपुर का है आरोपी
Bareilly News : रंगदारी न मिलने पर युवक ने महिला की अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी। इससे महिला के घर में कलह मच गई। महिला एसएसपी के पास पहुंची और पूरा घटनाक्रम बताया। एसएसपी के आदेश पर किला पुलिस ने आरोपी प्रदुमन शर्मा उर्फ सचिन के विरुद्ध रंगदारी व आईटी एक्ट की धारा में प्राथमिकी लिखी है।

क्या है पूरा मामला
किला क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया कि आरोपी प्रदुमन शर्मा उर्फ सचिन फरीदपुर के भरतपुर का निवासी है। छह महीने पहले वह घर पर आया। उस समय घर पर उनके साथ सिर्फ तीन साल का बेटा था। इसी दौरान आरोपी ने जबरन साथ में फोटो खींच लिए। शोर मचाने पर भाग गया। कुछ दिनों बाद आरोपी ने फोन कर कहा कि मेरे पास तुम्हारे अश्लील फोटो व वीडियो हैं। यदि तुमने मुझसे फोन पर बातचीत नहीं की तो इन्हें इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दूंगा। डर के चलते बातचीत करने लगी। 

धमकी देकर वसूलने लगा रुपए
इसी दौरान आरोपी ने कई फोटो और अश्लील वीडियो तैयार कर लिए। फिर उन्हें इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर पांच दस हजार रुपए वसूलने लगा। मना करने पर कहा कि यदि तू नहीं मिली तो तुझे जान से मार दूंगा। 13 सितंबर को आरोपी का फोन आया और कहा कि तुम्हारी फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिए हैं। अभी तेरी सास को भी भेज रहा हूं, जिसके बाद महिला के घर में कलह मच गई। इंस्पेक्टर किला राजीव कुमार ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर प्राथमिकी लिखकर प्रकरण में कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.