प्रेमिका से मिलने आए युवक की परिजनों ने कर दी खातिरदारी, फिर बनाया दामाद

Bareilly News : प्रेमिका से मिलने आए युवक की परिजनों ने कर दी खातिरदारी, फिर बनाया दामाद

प्रेमिका से मिलने आए युवक की परिजनों ने कर दी खातिरदारी, फिर बनाया दामाद

Tricity Today | प्रेमिका से मिलने आए युवक की परिजनों

Bareilly News : तेजी से बदलते दौर में प्‍यार-मोहब्‍बत के नए-नए किस्‍से सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आए आशिक की परिजनों में जमकर पिटाई कर दी। आखिर, मामला पुलिस तक पहुंचा। तब युवती की जिद के आगे परिवार के लोगों का झुकना पड़ा और दोनों की शादी करा दी गई। 
 
क्या है पूरा मामला
 
बरेली के बाड़ीखेड़ा गांव का रहने वाला युवक सिरौली थाना क्षेत्र के नशरतगंज गांव स्थित उसके घर पहुंच गया। आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को युवती के घर वालों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उसके बाद युवती के घर वालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मामला थाने में पहुंचा तो युवती ने ऐसी जिद कर दी, जिससे परिवार वालों को झुकना पड़ा। 

पूरे गांव में घुमाया
युवती के घरवालों ने पीटते हुए युवक को पूरे गांव में घुमाया। प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका उसे छोड़ने की गुहार लगाती रही। मगर, परिजनों ने उसकी एक न सुनी। कुछ लोगों ने पिटाई का वीडियो भी बना लिया, जो वायरल हो रहा है। पिटाई लगाने के बाद युवक को बड़ागांव चौकी पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

युवती ने दी जहर खाने की धमकी
 पुलिस युवक को थाने ले आई। उसके पीछे-पीछे युवती भी पुलिस चौकी पहुंच गई। वह प्रेमी के साथ जाने की जिद करने लगी। साथ न भेजने पर युवती ने जहर खाकर जान देने की धमकी दी। युवती ने कहा कि प्रेमी के साथ ही रहेगी। उसकी बात सुनकर घरवाले हैरान रह गए।  

दोनों पक्षों में हुआ समझौता
 हंगामा बढ़ने पर कुछ लोगों ने दोनों पक्षों में पंचायत कराई। पंचायत के बाद लड़की पक्ष ने कार्रवाई से इनकार कर दिया। चौकी प्रभारी विजय पाल सिंह ने बताया कि दोनों बालिग हैं। दोनों के परिजनों ने कार्रवाई की बात से इन्कार कर दिया। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.